ब्रेकिंग
नशा नहीं करने का संदेश नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए दिया।  Kheti kisani: धान, ज्वार एवं बाजरा उपार्जन के लिए किसान अब 14 अक्टूबर तक करा सकते हैं पंजीयन Aaj ka rashifal: आज दिनांक 6 अक्टूबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे हरदा: दशकों बाद  झांकी देखने फिर उमड़ा  जनसैलाब,  जनता हुई ख़ुश, समिति ने माना आभार, पुलिस व प्रशासन क... हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा ग्राम कमताड़ा में किया गया विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकापर्ण ! टिमरनी: नवरात्र पर्व के चलते सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था खातेगांव कृषि मंडी में 7 दिन बाद उपज नीलामी: 5 हजार क्विंटल की आवक, सोमवार को आवक बढ़ने की संभावना हरदा संदलपुर रेलवे लाइन आंदोलन समिति जमना जैसानी फाउंडेशन के तत्वाधान बैठक हुई संपन्न। सभी ने रखे अप... टिमरनी: एस. एम. एस. बॉयोफ्यूल प्राईवेट लिमिटेड में सभी कर्मचारियों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण हरदा जिले के 57369 किसानो के खाते में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत दो दो हजार रु.ट्रांसफर  

Big News Mp: डबल मर्डर – होटल संचालक और ब्यूटी पार्लर संचालिका युवती की आपत्ति जनक स्थिति में रक्त रंजित लाश मिली, हत्यारो ने होटल की तीसरी मंजिल में दिया घटना को अंजाम !

इंदौर : शनिवार को एरोड्रम थाना क्षेत्र के अशोकनगर में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात हो गई। मृतक युवक होटल संचालक है। और ब्यूटी पार्लर संचालिका युवती है। दोनो का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  दोनो आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे है। दोनो के शव आपत्ति जनक स्थिति में मिले है। एरोड्रम टीआई राजेश साहू के अनुसार मृतक रवि पिता पूनमचंद ठाकुर निवासी नंदानगर और सरिता पति ऋषि नरवारिया निवासी 41 बी अशोक नगर है। दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतारा। रवि का युवती के पास आना-जाना पिछले कई महीनों से था। दोनों के परिवार में विवाद भी चल रहा था। इस वजह से महिला का पति उसे लेकर अशोक नगर चला गया था। आशंका जताई जा रही है कि परिवार के लोगों ने दोनों को साथ में देख लिया था। जानकारी के मुताबिक़ हत्या में करीबी रिश्तेदारों के नाम आ सकते हैं। पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। फुटेज में कुछ लोग घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अन्य थाने की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है।

- Install Android App -

मकान की तीसरी मंजिल पर हत्याकांड को दिया अंजाम  –

रवि ठाकुर सरवटे बस स्टैंड स्थित होटल वैष्णव संचालित करता था। घटना के दो घंटे बाद एडीसीपी आलोक शर्मा और मल्हारगंज एसीपी विवेक चौहान मौके पर पहुंचे। पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में पड़े थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज शव परिजनों को सौप दिया।