ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

Big Breaking News Harda: पुलिस ने 5 किलो गांजा पकड़ा, आरोपी गिरफ्तार 

हरदा/छिपाबड़ : छिपाबाड पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से अबेध गांजा जप्त करने में सफलता हासिल की है।आरोपी ने अपने घर के पीछे बंधरूम में उक्त मादक पदार्थ छिपा कर रखा था। पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार कंचन , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामदास प्रजापति के निर्देशन में एवं अनुविभागीय अधिकारी खिरकिया रॉबर्ट गिरवाल के मार्गदर्शन में थाना छिपाबड़ के द्वारा जिले में चलाए जा रहे हैं अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान के तहत ।आज दिनांक 30 12 23 को मुखबिर सूचना के आधार पर आरोपी अरुण कुमार सोनी पिता रामनारायण सोनी उम्र 67 वर्ष निवासी किसान मोहल्ला वार्ड क्रमांक 4 खिड़कियों के घर के पीछे बाथरुम के पास से 5 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा जिसकी अनुमानित कीमत ₹50000 का विधिवत जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के विरुद्ध धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का कायम कर विवेचना लिया गया।
उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक निकिता विल्सन उपनिरीक्षक पुरषोत्तम गौर, सऊनी संजय शर्मा, प्रआ.155 राजेश मालवीय, प्राआर.39रामदयाल पवार, आर 277 रविन्द्र गोयल सै 32 हरिदास की महत्वपूर्ण भूमिका रही।