ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Crime News : आधी रात को बेेटी से प्रेमी को मिलते देख, क्रोधित पिता ने फावडे़ से दोनों की हत्या कर थाने जाकर किया सरेंडर

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 बदायूं : उत्तरप्रदेश के शहर बदायूं में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया इसी दौरान युवती के पिता ने दोनो को आपस में मिलते हुए देख लिया क्रोध में आकर प्रेमी प्रेमिका पर फावड़े से वार कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।
इसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। घटना की खबर आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पर भारी पुलिस बल पहुंच गया प्राथमिक जांच कर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Install Android App -

पूरा मामला बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव का है। यहां रहने वाली 20 साल की एक युवती का प्रेम संबंध अपनी जाति के युवक से हो गया था। इनकी देर रात दोनो की मिलने की प्लानिंग थी। इसी के अनुसार युवक जैसे युवती के घर पर पहुंचा था इसी दौरान युवती के पिता ने उन्हे देख लिया दोनो को पकड़कर पिटाई लगा दी। इसके बाद भी उनका गुस्सा शांत नही हुआ तो फावड़े से उन पर वार कर दिया। परिजनों के साथ मिलकर दोनों की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का पिता खुद ही फावड़ा लेकर थाने पहुंच गया। उसने पूरी घटना वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों को बताई। जिसे सुनकर थाने में हड़कंप मच गया।

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के ग्राम परोली में आज सुबह 4.30 बजे के आसपास एक युवती और युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। दोनों एक ही जाति से हैं। उनका आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनको मिलते हुए युवती के परिजनों ने देख लिया था। इसके बाद उन्होंने दोनों की हत्या कर दी। युवक के परिजनों  की शिकायत पर मामला दर्ज किया है| वहीं युवती के पिता ने सरेंडर कर दिया है। दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।