ब्रेकिंग
खातेगांव: तहसील विधिक सेवा समिति द्वारा वृक्षारोपण अभियान जारी Bhopal News: खंडवा से इंडियन मुजाहिदीन के आंतकी को एमपी एटीएस ने किया गिरफ्तार, लोन वुल्फ अटैक की थी... Harda News: खिरकिया में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने किया पौधरोपण Harda News: पशु चिकित्सा विभाग की समीक्षा बैठक सम्पन्न Harda News: कृषि वैज्ञानिकों ने सोयाबीन फसल के लिए किसानों को दी सलाह Aaj Ka Rashifal : राशिफल दिनांक 05 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खिरकिया : समाजसेवी स्व. अशोक (सर) विश्वकर्मा की पुण्यतिथि पर अस्पताल में बांटे फल और बिस्किट, किया व... नर्मदापुरम : 5 जुलाई पृथ्‍वी बनायेगी सूर्य से सबसे अधिक दूरी – सारिका घारू Sirali News: विद्युत विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास, जिला अस्पताल ... Big News Mp : पिकअप ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी 03 की मौत

CM Mohan Yadav: MP में बड़ी कार्यवाही, कसाई मंडी पर चला मोहन सरकार का बुलडोजर, मचा हड़कंप

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दमोह : म.प्र. सरकार की कमान संभालते ही मुख्यमंत्री डा़. मोहन यादव ने घोषणा की थी। कि मप्र में खुले में मांस नही बिकेगा और अवैध रुप से संचालित मांस की दुकानें हटाई जायेंगी।

इसी को लेकर पूरे म.प्र. में सरकार के निर्देश पर सभी जिलों में कार्यवाही की गई। भोपाल इंदौर जैसे बड़े शहरों में यह कार्यवाही हुई और इसका खासा असर आज भी देखने को मिल रहा है। सोमवार की सुबह दमोह में नगरपालिका और पुलिस की टीम द्वारा अवैध निर्माण हड्डी गोदाम और स्लॉटर हाउस को बुलडोजर से तोड़ दिया। सरकार के निर्देश का पालन नहीं करने पर अधिकरियों के दल ने यह कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान पुलिस भी मौजूद रही। सोमवार की सुबह जब अधिकारियों का दल जेसीबी सहित यहा पर पहुंचा और जब तक कार्रवाई जारी रही घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि यहां से कई दिनों से हमे की शिकायत मिल रही थी कि गोकशी और प्रतिबंधित मांस के बेचा जा रहा है। हमारे द्वारा शिकायत की जांच की गई तो आरोप सही पाए गए। पुलिस ने कसाई मंडी से करीब 4200 किलो से ज्यादा जानवरों की हड्डियां भी जब्त की थीं।

- Install Android App -

Don`t copy text!