ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

Harda News: खनिज के अवैध उत्खनन एवं परिवहन के विरूद्ध कार्यवाही जारी, देर रात खदानों पर पहुंचे अधिकारी

हरदा : राजस्व, पुलिस और खनिज विभाग द्वारा कलेक्टर श्री ऋषि गर्ग के निर्देशन मे जिले मे खनिज के अवैध उत्खनन, परिवहन और अवैध भंडारण के रोकथाम की कार्यवाही लगातार जारी है। जिला खनिज अधिकारी श्री RP कमलेश ने बताया कि शनिवार रात को जिले के हरदा, टिमरनी और खिरकिया तहसील अन्तर्गत रेत के अवैध उत्खनन एवं परिवहन की जांच की गई। जांच के दौरान जिला मुख्यालय के छोटी हरदा मे रेत का परिवहन करते पाया गया।

- Install Android App -

डम्पर के चालक से पूछताछ करने पर रेत मनोहरपुरा घाट से भरकर लाना बताया गया। चालक के पास अभिवहन पास नही होने से डम्पर मय रेत जप्त कर थाना सिविल लाइन हरदा की अभिरक्षा मे रखा गया है। इसके अलावा टिमरनी तहसील अन्तर्गत अनुविभागीय अधिकारी, तहसीलदार और खनिज अधिकारी द्वारा बघवाड और बिच्छापुर रेत खदान का निरीक्षण रात में किया गया।

जांच के दौरान ग्रामों में रेत का उत्खनन एवं परिवहन नही पाया गया। इसके अलावा खिरकिया तहसील अन्तर्गत जांच के दौरान एक 12 चक्का डम्पर द्वारा बिना अभिवहन पास के रेत का परिवहन किया जाना पाया गया। डम्पर को पेट्रोल पंप के पास खंडवा रोड से जप्त कर थाना खिरकिया मे खड़ा किया गया।