ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

bhopal News : पुलिस ने छापामार कार्यवाही में आईपीएल सट्टा खिलवाने वाले से सवा करोड़ रुपये नगद, लेपटाप बरामद किए

आईपीएल में सट्टा खिलाने का धंधा भी जोरो पर है इस मकड़जाल में रुपयो  दुगुने करने के लालच में अपनी मेहनत की कमाई गंवा रहे है। कुछ लोगो द्वारा लेपटाप पर बेबसाईट के माध्यम से सट्टा खेलने खिलवाने का धंधा फल फूल रहा है।

- Install Android App -

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल । बुधवार की रात्रि को पुलिस ने कार्यवाही कर आईपीएल में सट्टा खिलवाने वाले एक सटोरिये को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।घटना बुधवार की रात की है। जब एक व्यक्ति ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई उसने अपने साथ 95000 रुपये की लूट होना बताया।
पुलिस को उसके हालिया पर शक हुआ वह कुछ नशे में और परेशान नजर आ रहा था। जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह 95000 रुपये आईपीएल सट्टे में हार गया है। पुलिस ने उसके बताए ठिकानें पर छापे मारी की। युवक के बताए स्थान पर छापामार कार्यवाही के दौरान एक सटोरिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया उसके पास से भारी मात्रा में नगदी बरामद कर लिया है।

सटोरिया पद्मधर कॉलोनी का रहने वाला अमित आहूजा उम्र 48 वर्ष आईपीएल सट्टा खिलवाता था। बीती रात एक युवक राकेश कुमार आईपीएल सट्टे में 95000 की राशि हार गया। जिस पर वह शराब के नशे में रिपोर्ट करने थाने जा पहुंचा। थाना प्रभारी ने  एसपी विवेक सिंह को पूरी जानकारी दी। एसपी ने थाना प्रभारी हितेन नाथ शर्मा को छापा मार कार्रवाई करने के निर्देश दिया। छापे में पुलिस ने मौके से तीन बड़े ब्रीफकेस में एक करोड़ 29 लाख रुपए निकले हैं। पुलिस पूरे पैसे की काउंटिंग कर पकड़े गए युवक के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज  कर कार्रवाई जारी है।