ब्रेकिंग
चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला... खुशियों की दास्तां :स्वसहायता समूह से जुड़ी दुर्गाबाई, पहले सिलाई का काम फिर आय बढ़ी तो किराना दुकान...

हरदा की युवती को काम का झांसा देकर उज्जैन लाए देह व्यापार में धकेला, 8 लोगो पर केस दर्ज, सेक्स रैकेट पकड़ाया,धंधे से जुड़े अन्य लोगो की तलाश में जुटी पुलिस 

युवक ने किया दुष्कर्म, पांच युवतियों सहित 8 लोगों पर केस दर्ज

इंदौर: मध्यप्रदेश के हरदा की एक युवती काम की तलाश में इंदौर गई थी। वहा  काम का झांसा देकर कुछ युवक और युवतिया  यूज उज्जैन लाए और देह व्यापार में धकेल दिया। युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मारपीट की। युवती गिरोह के बीच से जान बचाकर भागी और थाने पहुंची।

युवती ने मामले की शिकायत थाने पहुंचकर दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में पांच युवतियों के साथ 3 युवको को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक मध्यप्रदेश सहित अन्य राज्यों के है। युवतियां भी अलग अलग राज्यों की है।

नागझिरी थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि हरदा की रहने वाली युवती इंदौर काम की तलाश में पहुंची थी। जिसे मंगलवार को काम का झांसा देकर पांच युवतियां और 2 युवक उज्जैन ले आये। सभी थाना क्षेत्र के महाकाल होम स्टे में ठहरे।

रात को सेक्स रेकेट गैंग चलाने वाले युवकों ने युवती को एक अन्य युवक के हवाले कर दिया गया। युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो उसे उज्जैन लाने वाली युवतियों और 2 युवकों ने उससे मारपीट की। उसे अन्य लोगों के पास भेजने का प्रयास किया जाने लगा।

- Install Android App -

युवती रात में ही उसे उज्जैन लाने वाले गिरोह के चुंगल छूटकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद दुष्कर्म, मारपीट और युवती के एससी एसटी वर्ग से होने पर एससी एसटी की धारा के साथ देहव्यापार की धारा में प्रकरण दर्ज किया।

बुधवार दोपहर तक पांच युवतियों के साथ 2 युवको और दुष्कर्म करने वाले 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी से पूछताछ की जा रही है। गुरूवार को न्यायालय में पेश किया गया जहा से जेल भेज दिया गया।

गिरोह होटल क्लबों में कमीशन पर करता है काम

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि गिरोह से जुड़ी पांच युवतियां दिल्ली, बिहार, देवास और इंदौर की रहने वाली है। वही गिरोह के लिये गौरव भारती इंदौर और अमन पंवार उज्जैन होटल-क्लबों और पबों में कमीशन पर ग्राहको का युवतियां सप्लाय करने का काम करते है।

हरदा की युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला युवक गोविंद पालीवाल उज्जैन का रहने वाला है। गिरोह से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है। सभी का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।