ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

लव जिहाद (इंदौर) : अल्फेस ने हिंदू छात्रा से दोस्ती की फिर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाब

छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद मेें वह मुझ पर धर्म परिवर्तन का दबाब बनाने लगा कि तुम मुस्लिम बन जाओ तो मै तुम से शादी कर लूंगा।उसकी बात न मानने पर वह कई प्रकार से धमकी देने लगा।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर : शहर में आए दिन लव जिहाद की घटनाएं हो रही है।वर्ग विशेष के युवाओं द्वारा नाम छुपा कर दोस्ती कर फिर लड़कियों से शादी करना और फिर धर्म परिवर्तन का येन केन दबाब बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला शहर के छोटी ग्‍वालटोली थाने में आया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार गुजराती कालेज में लव जिहाद मामले में पुलिस ने छोटी अल्फेस खान को गिरफ्तार कर लिया है। यह युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। इसके परेशान छात्रा ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से मदद ली। ग्वालटोली थाने में जाकर शुक्रवार को एफआइआर दर्ज करवाई।
बताया जा रहा हैं कि 7 माह पूर्व आरोपी युवक अल्फेस निवासी डबल चौकी  से उसकी पहचान हुई थी। आरोपी अल्फेस भी गुजराती कालेज नसिया रोड में अध्ययन करता है। छात्रा ने आरोप लगाया कि बाद मेें वह मुझ पर धर्म परिवर्तन का दबाब बनाने लगा कि तुम मुस्लिम बन जाओ तो मै तुम से शादी कर लूंगा।उसकी बात न मानने पर वह कई प्रकार से धमकी देने लगा। इस पर युवती के परिवार ने हिंदू संगठन की मदद ली और शुक्रवार को थाने पहुंचे। जहां पुलिस अफसरों ने छात्रा से बात की तो उसने अल्फेस के खिलाफ बयान दिए। रात में पुलिस ने अल्फेस के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर ली। टीआइ उमेश यादव के मुताबिक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

- Install Android App -

______________

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –