ब्रेकिंग
बिग न्यूज भोपाल: काले हिरण का हुआ शिकार गोली लगने से हुई मौत! हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने उर्वरक वितरण केंद्र का किया निरीक्षण ! किसानो की भीड़ देखकर  कलेक्टर ने प... Big news hrada: निगरानी शुदा 2 बदमाशों से 14 किलो गांजा जब्त ! जिले में दोनों के ऊपर दर्ज है। दर्जन... Big breaking news सिवनी मालवा की ओर से नर्मदापुरम की ओर जा रहा हार्वेस्टर नेशनल हाइवे पर पलटा! 4 लोग... Gold-Silver Rate: चांदी ने रचा इतिहास, भाव 1 लाख के पार, जानिए सोने के ताज़ा रेट Ration Card EKYC: राशन कार्ड धारक के लिए सरकार ने जारी किया आदेश, इस तारीख से पहले करे केवाईसी, वर्न... भारतीय डाक विभाग GDS 4th Merit List 2024: यहां जानें कब आएगी 4थी लिस्ट Ladli Behna Yojana 19th Installment: बहनों के लिए खुशखबरी, इस दिन आएगी ₹1250 की अगली किस्त Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23 अक्टूबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खातेगांव सतवास : पांगरी मंदिर में रखी मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले आरोपी को सतवास पुलिस ने महज कु...

MP Big News: तीन मंजिला भवन में लगी भीषण आग, पिता और दो मासूम बे‍टियां जिंदा जली

ग्वालियर : बीती रात बहोड़ापुर क्षेत्र में एक तीन मंजिला भवन में अचानक आग लगने से भवन में भगदड़ का माहौल बन गया। हालांकि पूरे भवन से सभी लोग बाहर निकल गए। लेकिन पिता व दो बेटियां भवन से निकल नहीं पाईं। जिससे उनकी मौत हो गई। आसपास के लोगो ने फायरब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद फायरब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। सुबह तक आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन इस हादसे में पिता और दो मासूम बेटियां जिंदा जल गई। हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार मृतकों में एक व्यापारी और उनकी दो बेटियां शामिल हैं। आग लगने की घटना देर रात लगभग दो बजे के आसपास की है। विजय गुप्ता का परिवार का ड्राई फ्रूट का कारोबार करता है। घर मे नीचे मेवे का गोदाम है, जबकि उसी भवन की ऊपरी मंजिल पर गुप्ता परिवार रहता था।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका –

- Install Android App -

मकान में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट होना माना जा रहा है। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि दुकान या गोदाम में शार्ट सर्किट हुआ और उसमें रखे सामान जलने लगा और धीरे धीरे आग पूरे मकान में फैल गई।

विजय उर्फ बंटी अग्रवाल की तीन मंजिला इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर श्री हरि कृपा नाम से ड्राय फ्रूट्स की शॉप और सेकंड फ्लोर पर गोदाम है। तीसरे फ्लोर पर वे परिवार के साथ रहते थे। विजय की पत्नी राधिका, बेटे अंश के साथ मायके मुरैना गई हुई थीं। घर पर विजय, उनकी दो बेटियां अंशिका उर्फ मिनी (15) और यशिका उर्फ यीशू (14) ही थे।

Harda News: पुरानी रंजिश में एक आरोपी ने 2 भाईयो पर किया चाकू से हमला, एफआईआर दर्ज