ब्रेकिंग
छतरपुर में मुस्लिम समुदाय ने नहीं निकाला जुलूस:  पथराव कांड 21 अगस्त के बाद छतरपुर में पुलिस ने सुरक... हंडिया : हंडिया में ईद मिलादुन्नबी पर निकाला गया जुलूस, पुलिस बल रहा तैनात !  हंडिया पुलिस की बड़ी कार्यवाही : दो युवकों के कब्जे से 350 क्वार्टर अवैध शराब की जप्त !  ईद मिलादुन्नबी पर निकाला मुस्लिम भाइयों ने जुलूस , कई जगह हुआ स्वागत, पुलिस ने चाक-चौबंद रखी व्यवस्थ... बालागांव को मिली एक नई सौगात, हरदा विधायक डॉ. दोगने ने किया सार्वजनिक चबूतरा निर्माण कार्य का भूमि प... बुधवार (18 सितम्‍बर) को सुबह सबेरे उपपछाया चंद्रग्रहण और शाम को सुपरमून – सारिका घारू Reel: युवक को रील बनाने की सनक, सड़क पर खुद की सजाई अर्थी, कुछ ही देर में पुलिस उठा ले गई थाने मंदसौर: ईद जुलूस से मंदिर पर फेंके पत्थर ! मंदिर में फेंके पत्थर से पुजारी और सहयोगी घायल, हिंदु संग... LDS फर्जी स्कैम में डूबता युवा , कई लोग बर्बाद , कंपनी ने रूपए देना किए बंद, लाखो डूबे सिवनी मालवा: विकासखंड शिक्षा अधिकारी के घर नगदी सहित लाखों के जेवर चोरी ! पुलिस जांच में जुटी।,

हरदा पुलिस की आमजन से अपील: साथ ही जिले के महत्वपूर्ण मोबाइल नंबर देखे।जिला एवं थाना क्षेत्र के! 

नदी नालों में पुल पुलियों के ऊपर बाढ़ का पानी हो तो पार न करे : अभिनव चौकसे एसपी

अति महत्वपूर्ण नंबर अति आवश्यकता होने पर ही काल करे।

हरदा। जिला कलेक्टर आदित्य सिंह और पुलिस अधीक्षक हरदा अभिनव चौकसे ने सभी अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने बच्चों को नदी, तालाब, पोखर में नहाने अथवा पिकनिक के लिए जाने से मना करें ।

साथ ही नागरिकों से अपील की है कि नदी, नाले, पुल, पुलिया, रपटा पर जलभराव की स्थिति में वहां से गुजरने वाले रास्तों को बाढ़ एवं पानी होने की स्थिति में पार न करें।

- Install Android App -

पुलिस अधीक्षक हरदा श्री चौकसे ने जिले के समस्त एससडीओपी, थाना प्रभारियों को निर्देश दिये हैं कि अपने अपने थाना क्षेत्र के सभी तालाबों, डेम, नदी, नालों और जल भराव वाले क्षेत्रों पर लगातार निगाह रखें ओर लगातार बारिश के मद्देनजर पुल, रपटा पर पानी होने की स्थिति में दो पहिया, चार पहिया जीप,कार, बसों को रपटा पार करने से रोकें, तथा संभावित रपटों पर बोर्ड एवम् स्टॉपर लगाएँ।

कृपया हरदा पुलिस को सहयोग करे ।

जनहित में जारी।