ब्रेकिंग
हंडिया: जनपद सदस्य मंजू धनगर ने फकीर मोहल्ला में नाली निर्माण और सड़क निर्माण का किया भूमि पूजन खंडवा: सरकारी नियमों की अनदेखी कर काटी जा रही कॉलोनी ! पंचायत को नही है जानकारी Aaj ka rashifal: आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे राजधानी भोपाल फिर हुई शर्मसार: निजी स्कूल का एक टीचर बना हैवान दरिंदा , तीन साल की मासूम बच्ची से कि... मथुरा मे रेल के 25 डिब्बे उतरे, रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित : एक दर्जन से अधिक ट्रेनें रोककर रुट बदले मध्यप्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल , सीएम मोहन... Harda Big news: फाइनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट से सोनखेड़ी में आदतन बदमाश ने की मारपीट , 90 हजार लूटे सिराली: अब छात्राओं को नहीं होगी कोई परेशानी "स्वच्छता ही सेवा अभियान" में छात्राओं को मिली सौगात अब पानी की बूंद बूंद को तरसेगा पाकिस्तान भारत ने भेजा नोटिस हरदा छिपाबड़: पुरानी रंजिश में खिरकिया निवासी रोहित ठाकुर पर धारदार हथियार से आरोपी युवकों ने किया ब...

हंडिया : युवक का दस दिन पुराना शव घर में झूलते हुए मिला, दो माह पहले पत्नी छोड़कर गई थी! पुलिस जांच में जुटी!

हरदा : जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के ग्राम बिछोला में सोमवार को एक घर में एक युवक का लगभग दस दिन पुराना शव मिला है। बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस और मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। शव मिलने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतरा पंचनामा बनाया। मृतक युवक का नाम राजेश पिता नर्मदा प्रसाद प्रजापति (26) फांसी लगाकर फंदे पर लटका हुआ है। वही काफी दिन हो जाने पर सड़ गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है वही जिला अस्पताल में शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बड़े भाई संतोष प्रजापति ने बताया कि मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। जो गांव में ही अलग रहता था। बीते डेढ़ साल पहले उसने इंटर कास्ट मैरिज कर ली थी।

जिससे उसकी पांच महीने की एक बेटी थी। हालांकि, पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते करीब दो महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।

Harda News: ‘व्यक्तित्व विकास एवं सॉफ्ट स्किल’ विषय पर 60 घंटे की अल्पावधि प्रशिक्षण का समापन

- Install Android App -

Harda News: पौधरोपण कार्य में गति लायें, अधिकारी कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुँचें – कलेक्टर श्री सिंह ने दिये निर्देश

Harda News: स्वतंत्रता दिवस को समारोह पूर्वक मनाने के लिये सभी आवश्यक तैयारी करें: आदित्य सिंह कलेक्टर