ब्रेकिंग
टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या श्राद्ध पक्ष में विशेष: तुरनाल का पांच लड्डूः जहां किया था भगवान परशुराम ने अपने माता-पिता का पिंडदा...

मां नर्मदा तीर्थ नाभि स्थल पर रक्षाबंधन पर विधायक आशीष शर्मा ने परिक्रमावासियों एवं नगर की बहनों से राखी बंधवाई।

विधायक आशीष शर्मा ने राखी बंधवाकर कहा मैं सगे भाई की तरह आपका ध्यान रखूंगा

अनिल उपाध्याय खातेगांव 

- Install Android App -

मां नर्मदा तीर्थ नाभि स्थल पर रक्षाबंधन पर विधायक आशीष शर्मा ने परिक्रमावासियों एवं नेमावर की बहनों से राखी बंधवाई। बहनों को विधायक ने मिठाई एवं साड़ियां गिफ्ट स्वरूप भेंट की। इस दौरान विधायक श्री शर्मा ने भावविभोर होते हुए बहनों से कहा मैं आपके सगे भाई की तरह ही आपका ध्यान रखूंगा।

प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी क्षेत्रीय विधायक ने मां नर्मदा के नागर घाट पर दूर दराज से यहां पर मां नर्मदा की सेवा भाव में लगी परिक्रमावासी और नगर की बहनों से रक्षा सूत्र बांधवाए। इस अवसर पर विधायक ने सभी बहनों को वचन दिया कि जब भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं हमेशा आपके लिए तत्पर रहूंगा। मैं आपके सगे भाई की तरह ही आपका ध्यान रखूंगा। विधायक ने सभी बहनों का आशीर्वाद और प्रेम बनाए रखने के लिए आग्रह किया। सभी को रक्षाबंधन पर्व की हार्दिक बधाई और शुभकामना दी।

इस अवसर पर सैकड़ों बहनों के साथ नगर परिषद अध्यक्ष कृष्णगोपाल अग्रवाल, उपाध्यक्ष राजपालसिंह तोमर, पार्षद धापूबाई कर्मा, कौशल व्यास, दिनेश केवट, संतोष सोनिया, पूर्व अध्यक्ष नगर परिषद प्रतिनिधि मंगलेश यादव, प्रवीण हथेल, नरेंद्र यादव, बंटी राठौर, परमानंद गुर्जर, राहुल व्यास, सरपंच रोहित तिवारी ननासा आदि उपस्थित थे।