ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 18 सितंबर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे MP BIG NEWS: नेहरू पार्क अस्पताल रोड के पास खड़े पत्रकार को अज्ञात बाइक सवार युवकों ने आकर गोली मारक... हरदा : समिति सदस्यों ने पौधरोपण के साथ उत्सव की तैयारी शुरू की खातेगांव: दहशत में ग्रामीण किसान पर हमला करने वाले तेंदुए की तलाश में उज्जैन की रेस्क्यू टीम ने दिनभ... देवास खातेगांव: एक साथ उठी 6 अर्थियां, पूरा गांव हुआ गमगीन, नहीं रुक रहे थे आंखों के आंसू, हंडिया : दस दिवसीय गणेश महोत्सव का हुआ समापन! अनंत चतुर्दशी पर गणेश प्रतिमाओं का हुआ अस्थाई कुंड में... हरदा : प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को सौंपी गई पक्के मकान की चाबी, हितग्राही बोले आज आशि... हरदा न्यूज़ : नगर सुरक्षा समिति के जाबाज कर्मठ सदस्यो की गणेश विसर्जन में ड्यूटी लगाई राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर जिला कांग्रेस कमेटी हरदा ने सिटी कोतवाली में दिया शिकायती आवेदन, FIR... हरदा: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

रहटगांव: भारतीय किसान संघ प्रतिनिधि मंडल ने बिजली संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए जे ई उपेंद्र मीणा को सौंपा ज्ञापन!

रहटगांव: भारतीय किसान संघ तहसील रहटगांव के प्रतिनिधि मंडल ने बिजली संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए रहटगांव सब स्टेशन में जे ई उपेंद्र मीणा के साथ बैठक कर समस्याओं से अवगत कराया।

तहसील प्रवक्ता नंदलाल पटेल ने बताया कि वर्तमान में जो एडिशनल ट्रांसफार्मर सैंक्शन है उन्हें जल्द से जल्द लगवाए जाएं एवं 11 kv की जो लाइन झूल रही है उन्हें जल्द से जल्द सही कराई जाए और सभी किसानों की समस्याओं को लेकर बिजली विभाग जे ई उपेंद्र मीना से विस्तार पूर्वक चर्चा की गई। श्री मीणा द्वारा बताया गया कि जल्द से जल्द सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा।

- Install Android App -

बैठक में उपस्थित भारतीय किसान संघ तहसील प्रभारी हरिओम गोर तहसील मंत्री सियाराम संभाग सदस्य विष्णु गौर सह मंत्री दिनेश मनोज गौर शरद पटेल नगर संयोजकरामबालक मीडिया प्रभारी नंदलाल पटेल मौजूद रहे।

Reporter Raja Babu Gour