ब्रेकिंग
हरदा: 29 वर्षीय युवक के पास देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस मिला ! एफआईआर दर्ज हरदा: चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से पचास हजार का माल जब्त ! दोनो आरोपी देवास जिले के न... Harda: टिमरनी पुलिस ने जिलाबदर आरोपी को किया गिरफ्तार, भेजा जेल हरदा: पानी ओवरफ्लो होने पर पुल पुलिया पार न करें, विशेष सावधानी रखें कलेक्टर श्री सिंह ने नागरिकों ... अब भोपाल और हरदा में आयुष्मान भारत योजना के तहत होगा डेंगू का नि:शुल्क इलाज, देखे पूरी खबर इस बार बन‌ रहा है अद्भुत योग जो श्री कृष्ण के जन्म के समय द्वापर युग में बने थे। ज्योतिष गुरू पंडित ... हंडिया: धारा 307 में 2 साल से फरार इनामी आरोपी को हंडिया पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा! Harda Big news: 55 दिन बीते किसानो के खातो में नही आया मुंग का पैसा, किसान कांग्रेस ने नर्मदा नदी मे... मात्र ₹50,000 में मिलेगा ट्रैक्टर, जानें योजना के बारे में विस्तार से PM Kisan Tracter Subsidy Yojan... सरकार ने फ्री लैपटॉप योजना शुरू की, मेधावी विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ Free Laptop Scheme 

सीएम शिवराज ने बुरहानपुर जिले में सुबह ग्रामीणों से की चाय पर चर्चा

मकड़ाई समाचार बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर बुरहानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने रविवार सुबह ग्राम बहादरपुर, लोनी, सिलमपुरा, राजपुरा आदि क्षेत्रों का दौरा किया। मुख्यमंत्री ने कहीं पर देव दर्शन किए तो कहीं पर ग्रामीणों के बीच पहुंचकर उनसे चर्चा की। ग्रामीणों के साथ मीडियाकर्मियों से भी चाय पर चर्चा की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि हमारा मकसद हितग्राही के घर आना इसलिए है कि हम देखना चाहते हैं कि जमीनी स्तर पर लोगों को योजनाओं का लाभ किस तरह मिल रहा है।

- Install Android App -

मुख्यमंत्री ने बताया कि जनता की हम सेवक है और हमें यह जनता के बीच में जाना चाहिए इससे हमें आम जनमानस की समस्या पता चलती है और लोगों की जब समस्या पता चलेगी तो नई योजना का जन्म होगा। इस दौरान शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस, भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल मौजूद थे।