ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 20 सितम्बर 2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी में स्कूली बच्चे के अपहरण की वारदात, बच्चा सूझबूझ से हाथ छुड़ा कर भागने में सफल ! स्कूल द्वारा... देवास: सीएमएचओं ने बागली ब्लॉक की निजी एक्स रे सेंटर और झोलाछाप डॉक्टरों के क्लीनिक का किया औचक निरी... सिवनी मालवा: गणेश विसर्जन करने जा रहे युवाओ से मार पीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला हरदा। दिव्यांग नाबालिग को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब करने पर रिटायर्ड अधिकारी ने की बेरहमी से मारपीट ।... Vidhwa Pension Yojana: अब हर महीने मिलेगी ₹2500 की पेंशन, जानें कैसे करें ऑनलाइन आवेदन Petrol Price: प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई गिरावट, जानिए अपने शहर क... सिराली: विद्युत विभाग के तत्कालीन सहायक यंत्री श्री मयंक शर्मा द्वारा झूठा विद्युत चोरी का केस बनाया... हरदा रोलगांव: विधायक डॉक्टर आर के दोगने ने किया सीसी रोड का भूमिपूजन श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन रक्तदान कर मनाया गया : विजय जेवल्या

9वीं की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक को पांच साल का कारावास

मकड़ाई समाचार इंदौर। 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने और छात्रा के मोबाइल पर अश्लील फोटो भेजने वाले शिक्षक को विशेष न्यायालय ने पांच साल कठोर कारावास की सजा सुनाई। कोर्ट ने आरोपित पर छह हजार रुपये अर्थदंड भी लगाया है। जानकारी के अनुसार यह वारदात करीब डेढ साल पुरानी है। 28 जून 2020 को राजेंद्र नगर क्षेत्र में रहने वाली 9वीं कक्षा की छात्रा ने पुलिस थाने पर आवेदन दिया। इसमें उसने कहा कि वह जिस स्कूल में पढ़ती है उसके एक शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकत की है। शिक्षक छात्रा से कहा कि वह फोन पर अपने अश्लील फोटो भेजे।

- Install Android App -

शिक्षक ने खुद के अश्लील फोटो भी छात्रा को भेजे थे। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शिक्षक पर प्रकरण दर्ज किया। जिला अभियोजन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव ने बताया कि विशेष न्यायालय ने इस मामले में निर्णय पारित करते हुए आरोपित शिक्षक को पांच साल कठोर कारावास और छह हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई।