ब्रेकिंग
हरदा जिला कांग्रेस के नेतृत्व में महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल मे विशाल उपवास मे शामिल होंगे सैकड़... हरदा: 20 सूत्रीय मांगों को लेकर हरदा सरपंच संघ ने किया चक्काजाम, सीएम के नाम जिला प्रशासन को सौंपा ज... बाबा सिद्दीकी मर्डर केस के बाद अब सलमान खान को फिर मिली धमकी, बाबा सिद्दीकी से भी होगा बुरा हाल शरद पूर्णिमा पर सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र नेमावर में आयोजित हुआ निःशुल्क आयुर्वेदिक स्वास्थ्य शिविर, 450... Big news: खेत पर काम करने के दौरान ट्रैक्टर पलटा , पुत्र की दर्दनाक मौत, पिता गंभीर रूप से घायल, खार... MP BIG NEWS: कार ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारी एक किमी तक घसीटा: आक्रोशित लोगो कार मे की तोड़फोड़... Free Silai Mashin List 2024: फ्री सिलाई मशीन योजना की नयी सूची में देखे अपना नाम मिलेंगे 15000 रुपए Board Exam 2025 में बड़ी खुशखबरी 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए लागू हुए 2 नए नियम Ladli Behna Yojana 18th Installment: लाडली बहनों को दिवाली में मिलेगा बड़ा उपहार, 18वीं किस्त में ₹1... PM Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें कैसे उठाएं योजना का ला...

आशिक दारोगा की करतूत, भर दिया मांग में सिंदूर और मनाता रहा सुहागरात, प्रेग्नेंट होने पर बोला- Sorry

आशिक दारोगा की करतूत, भर दिया मांग में सिंदूर और मनाता रहा सुहागरात, प्रेग्नेंट होने पर बोला- Sorry

भागलपुर। दारोगाजी के प्रेम कहानी और बेवफाई की चर्चा खूब हो रही है। मामला बिहार के भागलपुर की है। दारोगा जी की बेवफाई की रपट लिखाने के लिए उनकी प्रेमिका थाने जा पहुंची। हालांकि अभी तक उनकी रपट लिखी नहीं गई है। उन्‍होंने मौखिक ही थाने में शिकायत की है। प्रेमिका ने कहा दारोगा जी ने मांग में सिंदूर भी भरी थी, उसके बाद सुहागरात मनाते रहे। लेकिन जब वह गर्भवती हुई तो वह मुंह फेर रहे हैं।

दरअसल, शादी का झांसा देकर दारोगा द्वारा एक लड़की से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। तिलकामांझी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक दारोगा पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए रविवार को इसकी मौखिक तिलकामांझी पुलिस से की है। युवती ने पुलिस को बताया कि उक्त दारोगा ने उसे शादी करने की बात कही थी।

- Install Android App -

उसका यह भी आरोप है कि उस दारोगा ने उसकी मांग में सिंदूर भी डाला है। जब वह गर्भवती हो गई तो दारोगा उससे शादी करने से मुकर रहा है। वह इन्कार कर रहा है। उसने बताया कि इस बात का भी पता चला है कि उक्त दारोगा लापरवाही करने पर कुछ महीने पहले किसी थाने से निलंबित भी हुआ है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लिखित शिकायत दर्ज कराने पर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट में दो जख्मी, इशाकचक पुलिस से शिकायत

इशाकचक थाना क्षेत्र के लालूचक में रविवार को आपसी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। घटना को लेकर सीताराम राजक नामक व्यक्ति इशाकचक थाना पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। उसने पुलिस को बताया कि गली में ईंट रखने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। उसने आरोप लगाया है कि ईंट से उसपर हमला किया गया, जिससे उसका सिर फट गया। पुलिस ने बताया कि जख्मी को इलाज के लिए मायागंज भेज दिया गया है।