ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Breking News : प्रेमी से मिलने किशोरी पहुंची दिल्ली, मदद के नाम पर आरोपियों किया शोषण और 60000 में किया सौदा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 बालोद : विशेष न्यायाधीश ;पॉक्सो किरण कुमार जांगड़े के द्वारा उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिले में गर्म लुहर्रा निवासी आरोपित रविशंकर यादव पिता बुद्धे यादव ;उम्र 23 वर्ष को लैंगिक अपराध की धारा 6 के आरोप में बीस वर्ष का सश्रम कारावास व 2 हजार रुपये अर्थदंड तथा मीरा बाई बंसोड़ पति स्वः राजेश बंसोड़ ;उम्र 47वर्ष को दस वर्ष का सश्रम कारावास व 2 हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया गया। कोर्ट ने एक.एक वर्ष की अतिरिक्त कारावास की सजा सुनाई।
विशेष लोक अभियोजक ;पॉक्सो सीएल साहू ने बताया कि 20 अक्टूबर 2021 को पीड़िता के पिता थाना बालोद में शिकायत दर्ज कराई कि 20 अक्टूबर 2021 को साढ़े 9 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई है अब तक घर नहीं आई है। सभी रिश्तेदारों पहचानवालो से पूछताछ की पता कोई जानकारी नही है। पिता की शिकायत पर पुलिस गुम इंसान मामला दर्ज किया।

प्रेमी से मिलने किशोरी पहुंची दिल्ली –

 पीड़ि़ता ने बताया कि वह कक्षा 10 में पढ़ती थी तब 2021 में हरियाणा का जीवन धान कटाई मशीन लेकर गांव आया था जहां स्कूल आने जाने के दौरान उससे दोस्ती हो गई। उसने फोन नंबर ले लिया था। जब वह अपने गांव चला गया तो वहां से उसने फोन कर दिल्ली बुलाया। किशोरी प्रेमी से मिलने 13 अगस्त 2021 को दिल्ली के लिए निकली नागपुर चाइल्‍ड लाइन ने उसे पकड़कर थाना बालोद भिजवा दिये। इसके कुछ दिन बाद फिर जीवन ने फोन किया। किशोरी तब 20 अक्टूबर 2021 को स्कूल जाने के नाम से घर से निकली और बस में से रायपुर पहुंची जहां से ट्रेन से 22 अक्टूबर 2021 के सुबह 6 बजे दिल्ली पहुंची।

मदद के नाम पर  60000 में किया सौदा –

   पीड़िता जीवन को फोन लगाई तो फोन बंद आ रहा था। इसी दौरान एक महिला व पुरुष ने कहा कि वे दोनों जीवन के पास पहुंचा देंगे । 23 अक्टूबर 2021 को ललितपुर ले गये और पीड़िता के पास रखे आधार कार्ड, मोबाइल फोन व 3 हजार रुपये को अपने पास रख लिये और पीड़िता ग्राम लोहर्रा में एक दादा के घर ले जाकर 60 हज़ार रुपये में बेच दिये।

लड़कियों  से कराते हैं देह व्यापार –

दीपक साहू ने पीड़िता के साथ सात दिनों तक जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। दीपक साहू दादा ने पीड़िता को अनाथ बताकर रविशंकर यादव नाम के युवक के साथ शादी करा दी। तब से आरोपित रविशंकर के साथ उसकी पत्नी बनकर रही। एक नवंबर 2021 से 3 दिसंबर 2021 तक रविशंकर के साथ थी। उसको पता चला कि दीपक ,महिला और दादा लड़कियों बहला फुसलाकर लाते हैं और देह व्यापार कराते हैं। पीड़िता की शिकायत पर थाना बालोद में आरोपितों के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं में केस दर्ज कोर्ट में 2 मार्च 2022 को प्रस्तुत किया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!