ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Big breaking NEWS: सलकनपुर देवीधाम पर श्रृंगार प्रसादी की दुकानों पर लगी आग देखे विडिओ!

सीहोर : बड़ी खबर सलकनपुर देवीधाम मंदिर से आ रही है। शुक्रवार देर रात को अचानक सीढ़ी मार्ग के पास बनीं प्रसाद और श्रृंगार की दुकानें आग की चपेट में आ गईं। आग लगने से लगभग एक दर्जन से अधिक दुकान जलकर राख हो गई। मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। मौके पर स्थानीय लोगो के द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी सामने आए है। जिसमें ब्लास्ट होते भी दिखाई दे रहे है।

सूचना मिलते ही दमकल मौके पर पहुंचीं। स्थानीय लोग और व्यापारियों ने भी बॉल्टियों से पानी फेंका। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने से छोटे व्यापारियों को लाखो रुपए की सामग्री जल कर राख हो गई। वही जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है।

- Install Android App -

Don`t copy text!