ब्रेकिंग
Aaj ka rashifl: आज दिनांक 20/05/2024 को जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का किया आकस्मिक निरीक्षण , अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त क... Harda sirali BIG news: कुख्यात ईनामी बदमाश इमरान उर्फ मौलाना को सिराली पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5 वर्... देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग ग... Sirali news: कलेक्टर श्री सिंह ने तहसील कार्यालय सिराली का औचक निरीक्षण किया Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने नहरों से सिंचाई कार्य का निरीक्षण किया, सिंचाई में बाधक बनने वाले हेडअप ... कन्नौद: नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, मृतक कन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 का निवासी नर्मदा नदी: रील के चक्कर में जान गवाई! नर्मदा नदी के पुल से कूदे दो युवक हुई मौत, इधर नर्मदा पुरम मे... गैस सिलेंडर सब्सिडी हुई जारी, ऐसे चेक करे अपना नाम लखपति दीदी योजना: केंद्र सरकार 3 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखपति, शुरू हुई योजना

BIG News: कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेस, नेताओं ने लगाए गंभीर आरोप पार्टी के खाते कर दिए फ्रीज, चुनाव लड़ने के लिए नही है पैसा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को दिल्ली में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की । जिसमें मौजूदा मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भाजपा ने चुनाव लड़ने के लिए गलत तरीकों से चंदा उगाह कर लिया है। इसके साथ कांग्रेस के खातांे को भी फ्रीज कर हमारे लिए वित्तीय संकट पैदा कर दिए है। इनकी मंशा है कि हम चुनाव नही लड़ पाए। खरगे ने कहा कि सत्ताधारी दल खतरनाक खेल खेल रहा है। भाजपा के विज्ञापन सब तरफ हैं। पानी की तरह पैसा बहाया जा रहा है। चुनावी बॉन्ड को लेकर जो कुछ हुआ, वो सबके सामने है।
सोनिया गांधी ने कहा कि सोनिया गांधी ने कहा कि मुद्दा सचमुच गंभीर है| यह मुद्दा न सिर्फ कांग्रेस को प्रभावित कर रही है, बल्कि प्रजातंत्र को प्रभावित कर रही है| पीएम की ओर से कांग्रेस को वित्तीय तरीके से दबाया जा रहा है} हमारे अकाउंट को बंद कर दिया गया है| हमें कोर्ट पर पूरा भरोसा है।

यह कांग्रेस पर हमला नही लोकतंत्र पर हमला है- अजय माकन
कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हमारे 258 करोड़ रुपये का उपयोग नही कर पा रहे है 30 साल पुराना एस्सीटमेंट निकाल कर नोटिस भेजा हैं वह भी चुनाव के ठीक एक माह पहले हमारे खाते फ्रीज कर दिया। अब हमारे पास चुनाव लड़ने के पैसे नहीं । कांग्रेस पार्टी के अकाउंट फ्रीज कर दिए गए हैं। हमारे पास प्रचार के पैसे नहीं हैं।हमें पंपलेट छपवाना है प्रत्याशियों को देना हैं, अखबारों में बुकिंग करनी है सोशल मीडिया में प्रचार करना है ऐसे खर्च भी हम नही निकाल पा रहे है। हमें सीताराम केसरी जी के समय के फंड को लेकर नोटिस देकर परेशान किया जा रहा है। यह कांग्रेस नहीं लोकतंत्र पर हमला है।कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अजय माकन ने बताया कि कांग्रेस के बैंक खातों पर हमला लोकतंत्र पर हमला है। राहुल गांधी ने कहा कि हमारे नेता यात्रा नहीं कर पा रहे हैं। हम चुनाव प्रचार नहीं कर पा रहे हैं। हमारे सभा ख़ाता फ़्रीज़ कर दिए है।इस प्रकार की राजनीति नही होती है कि आप अपने विपक्ष को इस प्रकार से कमजोर करें। आज कांग्रेस पार्टी के सामने वित्तीय संकट खड़ा कर दिया गया हैं।हम चाह कर भी अपने प्रचार प्रसार को नही कर पा रहे हैं दूसरे भाजपा ने अपनी सत्ता का प्रयोग बांड के माध्यम अच्छ धन एकत्रित कर लिया है।हमें पुराने नोटिस देकर खाते फ्रीज कर दिए है।

- Install Android App -

Don`t copy text!