ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

BIG News : भाजपा नेता की हत्या पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री विष्णु साय ने नक्सलियों को दी सख्त चेतावनी

छत्तीसगढ़ में कई दशकों से नक्सलवाद की समस्या बनी हुई हैं सरकारे आई और गई मगर नक्सलवाद का खात्मा नही कर पाई अभी लोकसभा चुनाव के पहले ही बीजापुर में भाजपा नेता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जिस पर मुख्यमंत्री विष्णु साय ने सख्त चेतावनी दी है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्तीसगढ़। प्रदेश की भाजपा पार्टी ने विधानसभा चुनाव के दौरान नक्सलवाद को खत्म करनें की बात कही थीं। इधर बीजापुर में शुक्रवार को फिर एक भाजपा नेता की हत्या नक्सलियों ने कर दी। नक्सलियों ने विधानसभा चुनाव के पूर्व भी विगत वर्ष इस प्रकार की हरकतें की थी। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शादी में शामिल होने गए भाजपा नेता, जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला तोयनार गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में पहुंचे थे। कार्यक्रम के उपरांत जब शादी से बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने उन पर हमला कर फरार हो गए। उपस्थित लोगो ने तत्काल उन्हे अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हमारी लड़ाई निर्णायक मोड़

घटना के बाद से मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने भाजपा नेता की हत्‍या के बाद नक्‍सलियोंं को सख्‍त चेतावनी दी है। उन्‍होंने कहा नक्सलियों से हमारी लड़ाई निर्णायक मोड़ पर है। उनके मंसूबों को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा।वहीं छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा बीजापुर में जो हत्या हुई है वह कायराना है। भाजपा के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। चुनाव के माहौल में भाजपा के कार्यकर्ताओं में भय पैदा करने के लिए यह सारी घटनाएं की जा रही हैं। यह बिल्कुल गलत है।

- Install Android App -

सरकार ने हमले के बाद से जांच के आदेश दे दिए है।पुलिस विभाग की टीम भी मामले की तह तक जाने में जुटी है। इस प्रकार के हमले विगत वर्ष भी हुए थे और भाजपा से जुडे़ लोगो को ही टारगेट बनाया जा रहा है। इसकी निंदा मुख्यमंत्री सख्त लहजे में की है।

Don`t copy text!