ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/02/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी: पंचायत सचिव संगठन अध्यक्ष बने रामशंकर चौहान, पंचायत भवनों पर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंकित कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में दि... मकड़ाई एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर,सरपंच सचिव ने शासकीय राशि का किया दुरुपयोग, भ्रष्टाचार के मामले ज... हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को न्याय दो ! 23 फ़रवरी को घंटाघर चौक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगा सर्वसमाज ब्र... मोदी सपोर्ट सेवा समिति हरदा कार्यकारिणी का हुआ गठन  Timrani sirali MLA: विधायक अभिजीत शाह की शासकीय विभागों में की जा रही उपेक्षा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ... Ladli bahna yojana:मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले लाडली बहनों के खाते में 1 मार्च को आ जायेगा पैसा,कोई भ... Sirali harda: सिराली के इस भूमाफिया पर प्रशासन कब करेगा कार्यवाही? प्रथम दृष्टया रजिस्ट्री में हुई ध... Bhopal: आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की प्रांतीय बैठक 25 फरवरी को

Big News: मामा शिवराज ने जिलाध्यक्ष को अपने हाथों से पहनाएं जूते बोले “अब वनवास हुआ खत्म”

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 अनूपपुर :  प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अमरकंटक की यात्रा पर कार्यकर्ताओं के साथ एक अद्भुत और अनोखे संवेदनशील पल मनाए। जब शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को नंगे पैर देखा, तो उन्होंने मुस्कान सहित कहा कि अब वनवास पूरा हो गया है और बिना चरण पादुका के राम अब नहीं रहेंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने खुद रामदास पुरी के पैरों में जूते पहनाए। इस अद्वितीय क्षण में, रामदास पुरी ने अपनी भावनाओं को नकारात्मकता के साथ व्यक्त किया, जब वे शिवराज के पैर छूने का प्रयास कर रहे थे। शिवराज सिंह चौहान ने इस दृश्य को वीडियो एक्सप्रेस हैंडल पर साझा किया और माहौल बताया कि रामदास पुरी ने अपने संकल्प को पूरा करते हुए एक बार फिर से जूते पहनने का निर्णय लिया है।

रामदास पुरी ने भी इस मौके पर यह स्वीकार किया कि उन्होंने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने तक जूते नहीं पहनने का संकल्प लिया था और अब वह उस संकल्प को पूरा करते हुए बहुतें कार्यकर्ताओं के साथ जूते पहनने का समर्पण कर रहे हैं। इस मुद्दे पर भाजपा के प्रमुख नेता ने रामदास पुरी की समर्थन की है और उन्हें उनके समर्पण के लिए गर्वित किया है।

 

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!