ब्रेकिंग
Harda News: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिमरनी में दिया अग्नि शमन यंत्र संचालन प्रशिक्षण Harda News: पालीटेक्निक महाविद्यालय में निबंध लेखन प्रतियोगिता सम्पन्न Harda News: विकासखण्ड स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना में पंजीकृत प्रतिष्ठानों को एमएमएसकेवाय एप पर करना होगा लॉगि... Harda News: पिस्तौल लहराने संबंधी वीडियो के मामले में आरोपी गिरफ्तार Harda News: हरदा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में ओपन पूल कैम्पस आज हरदा : 86 निराश्रित गौवंश को संरक्षण व आश्रय हेतु गौशाला में स्थानांतरित किया Harda News: सभी संस्थायें 15 दिवस में अपना फायर सेफ्टी ऑडिट करायें, कलेक्टर श्री सिंह ने उद्योग संचा... Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में कलेक्टर व एसपी ने सुनी नागरिकों की समस्याएं

Big News Harda: स्कूल से घर लोट रहे छात्र को 7 से 8 युवकों ने कपड़े उतारकर, बेल्ट से जमकर पिटा, पिटाई का VDO भी बनाया, देखे वायरल विडियो

हरदा : रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बालागांव में स्कूल से छुट्टी के बाद घर लोट रहे 12 वी कक्षा के छात्र कार्तिक भिलाला के साथ स्कूल के एक छात्र और उसके दोस्तो ने मिलकर मारपीट की। छात्र कार्तिक ने पुलिस को बताया कि में स्कूल की छुट्टी के बाद साढ़े चार बजे अपने गांव कुकरावद लोट रहा था। तभी रास्ते में युवक विवेक ओनकर , कपिल मेहरा, सुरज काजवे सहित अन्य पांच साथीयो ने घेरकर सड़क से अंदर खेत में ले जाकर बेल्ट लात घुसे से मारपीट की छात्र के शरीर पर जगह जगह मारपीट के निशान है।

 

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

पीड़ित छात्र के साथ उसका एक दोस्त हरिशंकर भी था। उसे भी गाली गलोच करते हुए जान से मारने की धमकी दी।
छात्र ने अपने चाचा विनोद भिलाला को फोन करके पूरी जानकारी दी। उसके बाद परिजन गांव बालागांव घटना स्थल पहुंचे।

छात्र का आरोप है की मारपीट करने के बाद युवक जान से मारने की धमकी देते हुए  भाग गए। युवक जाते जाते बोलकर गए की किसी को भी मारपीट का बताया या रिपोर्ट डाली तो तुझे जान से खत्म कर देगे। युवकों ने मारपीट का वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।
हरदा मगरधा मार्ग पर बाला गांव के गांव बाहर नाले के पास की यह पूरी वारदात है।

छात्र कार्तिक ने मकड़ाई एक्सप्रेस को बताया कि आठ दिन पहले सुरज काजवे से स्कूल में हमारा मामूली विवाद हुआ था।वह मेरी स्कूल में झूठी बदनामी कर रहा था। उसी बात को लेकर आज सात आठ युवकों एक राय होकर मुझे जान से मारने के उद्देश्य से बेल्ट से मारपीट की उनके पास लोहे का पाइप भी था। मारपीट का उनके साथियों ने विडियो भी बनाया है। और मुझे कहा कि कल से स्कूल आयेगा तो जान से खत्म कर देगे।
छात्र शुक्रवार शाम को हरदा सिटी कोतवाली पहुंचा।

इनका कहना है –

छात्र के साथ मारपीट की घटना हुई है। घटना स्थल रहटगांव थाना क्षेत्र के अंदर का है।
छात्र का मेडिकल करवाया है।
मामला शून्य पर कायमी कर केस डायरी रहटगांव भेज देगे।
संतोष सिंह चौहान टी आई
सिविल लाइन हरदा

 

 

Don`t copy text!