ब्रेकिंग
MP News: आज बालाजी मन्दिर परिसर मे विवाह और निकाह एक साथ होगा Dewas News: रील बनाने वाले युवक की हुई पिटाई विडियो वायरल करने से किया था मना, पीड़ित ने थाने मे शिका... खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्...

Breking News मुंबई : डॉक्टर ने ऑनलाईन आइसक्रीम आर्डर की खाते समय उसमें से निकली मानव उंगली का टुकड़ा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मुंबई। आप आनलाइन फूड बुलाते है तो आपको यह खबर पढ़ना बहुत जरुरी हैं कि आप विश्वास वाली जगह से ही भोजन आर्डर करे। मुंबई में डाक्टर ने गर्मी से परेशान होकर आनलाईन आइसक्रीम का आर्डर किया। आइसक्रीम खाते समय उसके मुंह में एक कटी हुई इंसानी उंगूली का टुकड़ा आ गई। घबराए डाक्टर ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने  शिकायत पर आईसक्रीम बनाने वाले पर मामला दर्ज किया। डाक्टर ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसने आइसक्रीम को खाना शुरू किया तो उसमें इंसान की उंगली का हिस्सा निकला। डॉक्टर ने 1.5 सेंटीमीटर लंबे उंगली के हिस्से को बर्फ में सुरक्षित करने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उंगली के हिस्से को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है ।मुंबई पुलिस के डीसीपी जोन जोन 11 आनंद भोइटे ने कहा कि हमने जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ गुरुवार को आईपीसी की धारा 272ए 273 और 336 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस मामले की जांच की जा रही है।

- Install Android App -

Don`t copy text!