ब्रेकिंग
हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही...

Chhatarpur News: धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग पर प्लाजा कर्मियों से मारपीट का मामला दर्ज

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छतरपुर। बहुप्रसिद्ध बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगिराम गर्ग पर टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार देर रात सागर रोड मुगवारी टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की जाने की शिकायत प्लाजाकर्मियो द्वारा की जाने पर गुलगंज थाने आईपीसी की धारा 323,294,506,427,34 के तहत सालिगराम गर्ग सहित 10 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

ज्ञात हो कि पूर्व में भी सालिगराम पर अपने ही गांव के अहिरवार समाज के परिवार में बेटी की शादी में तमंचा लेकर फायरिंग कर लोगो को धमकाने का केस दर्ज हुआ था।इससे पहले भी सालिगराम पर मारपीट के मामले दर्ज हुए है। उसने एक व्यक्ति पर जातिगत टिप्पणी और मारपीट के मामले में प्रकरण दर्ज हुआ था। जेल भी गए थें अब और ये एक नया विवाद उनका सामने आया है। इस संबंध में धीरेंद्र शास्त्री की ओर से कोई वकतव्य नही आया है।

- Install Android App -

Don`t copy text!