ब्रेकिंग
Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/02/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे टिमरनी: पंचायत सचिव संगठन अध्यक्ष बने रामशंकर चौहान, पंचायत भवनों पर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंकित कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में दि... मकड़ाई एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर,सरपंच सचिव ने शासकीय राशि का किया दुरुपयोग, भ्रष्टाचार के मामले ज... हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को न्याय दो ! 23 फ़रवरी को घंटाघर चौक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगा सर्वसमाज ब्र... मोदी सपोर्ट सेवा समिति हरदा कार्यकारिणी का हुआ गठन  Timrani sirali MLA: विधायक अभिजीत शाह की शासकीय विभागों में की जा रही उपेक्षा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ... Ladli bahna yojana:मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले लाडली बहनों के खाते में 1 मार्च को आ जायेगा पैसा,कोई भ... Sirali harda: सिराली के इस भूमाफिया पर प्रशासन कब करेगा कार्यवाही? प्रथम दृष्टया रजिस्ट्री में हुई ध... Bhopal: आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की प्रांतीय बैठक 25 फरवरी को

Big News CG: लापता प्रेमी जोड़े की जंगल में लटकते हुई मिली लाश, रिश्ते में थे ममेरे भाई बहन

प्रेम जाति उम्र संबंध कुछ नही देखता हैं वह तो निस्वार्थ प्रेम होता है। बचपन से दूर होते ही किशोरवस्था में प्रेम के अंकुर ह्दय में अंकुरित होने लगते है।जो अपने आस पास किसी से भी प्रेम हो जाता है और उसी के साथ रहना अच्छा लगता है। ऐसे ही ममेरे भाई बहन में प्रेम का संबंध हो गया जो उनके परिवार को नापसंद था।अब उन दोनो की लाश जंगल में पेड़ पर लटकती मिली है… अब पुलिस उस कातिल की तलाश में है जिसने यह दर्दनाक हत्याकांड किया है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छत्तीसगढ़ : बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र में लापता प्रेमी जोड़े की फांसी पर लटकी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार से दोनो घर से बिना बताए निकले थे। मृतक किशारी नाबालिग थी दोनों रिश्ते में आपस मे ममेरे भाई . बहन थे। पुलिस ने सूचना पर घटना के संबंध में आवश्यक जांच शुरू कर दी हैं।

अनुसार बसंतपुर थाना के ग्राम बाजरा में पंडो जनजाति की एक 14 वर्ष की छात्रा अपने रिश्तेदार के घर पर रहकर पढ़ाई करती थी। इसी गांव में उसके मामा का भी घर था। उसके मामा के लड़के से प्रेम संबंध हो गया था उनके परिजन इस रिश्ते से सहमत नही थे। विगत गुरुवार दोनो घर से बिना बताए लापता हो गए। परिजनों दोनो की काफी खोजबीन की मगर कोई जानकारी नही मिली।

प्रेमी के पिता को जंगल में मिली दोनो की लाश –

युवक का पिता रोजाना की तरह जंगल में लकड़ी लेने गया था। वहीं उसने अपने बेटे और उसकी प्रेमिका दोनो की लाश एक पेड़ पर लटकती देखी। वह घबरा गया इसके बाद वहां पर बड़ी संख्या में गांववाले भी मौके पर जमा हो गए। एसडीओपी रामवतार ध्रुव के नेतृत्व में पुलिस बल भी घटनास्थल पहुंचा। यहां एक पेड़ पर रस्सी के सहारे दोनों की फांसी पर लटकी लाश झूल रही थी। ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को नीचे उतारा गया। एसडीओपी रामअवतार ध्रुव ने बताया की प्रेमी युगल ने आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। लोकलज्जा के डर से ऐसा कदम उठाया हो , पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!