ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Crime News: 8 साल की बालिका से दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट, लोगो ने शराब की दुकान में लगाई आग

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 जबलपुर। जिले के पनागर थाना क्षेत्र के ग्राम जलगांव में एक 8वर्षीय बालिका शव तालाब में तैरता नजर आया सूचना मिलने पर ग्रामीण तालाब की ओर भागे जहां पर 8वर्ष की बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी जिसका शव तालाब में तैरता मिला था।

 नाराज लोगो ने शराब की दुकान आग लगा दी

इधर खबर की जानकारी बालिका के परिजन को मिली वह सब भी तालाब पर पहुंचे बालिका के शव को देख आक्रोशित हुए। वहीं तालाब के पास शराब की दुकान में आग लगा दी। आगजनी की घटना पर वहां पर अफरा तफरी मच गई। मामले से नाराज लोगो ने शराब की दुकान में तोड़फोड़ भी की। इधर आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचीं।काफी समझाइश के बाद मामला शंात हुआ। पुलिस बालिका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
शौच के लिए गई बालिका नही लौटी

बालिका से दुष्कर्म कर उतारा मौत के घाट

- Install Android App -

मिली जानकारी के अनुसार बालिका मंगलवार की देर शाम को शौच के लिए गई हुई थी। काफी समय बीतने के बाद जब वह घर नही लौटी तो परिजन परेशान होकर उसे खोजने निकले तो उन्हे तालाब में शव तैरता नजर आया। स्वजनों ने अंदाजा लगाया कि यह हरकत जरुरी किसी व्यक्ति ने शराब पीकर नशे में बालिका के साथ दुष्कर्म कर मार डाला है।

Don`t copy text!