ब्रेकिंग
MP News: आज बालाजी मन्दिर परिसर मे विवाह और निकाह एक साथ होगा Dewas News: रील बनाने वाले युवक की हुई पिटाई विडियो वायरल करने से किया था मना, पीड़ित ने थाने मे शिका... खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्...

Harda News: 23 साल के युवक ने कमरे के अंदर लगाई फांसी, शादी समारोह से लौटकर आने के बाद हुई घटना!

हरदा : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के  एक 23 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों से  फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। अस्पताल  चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  गणेश मंदिर के पास फुल्की का ठेला लगाने वाला अंकित पिता राजेश सकतपुरिया  अपने परिवार के सदस्यों के साथ रिश्तेदारों के यहां शादी के कार्यक्रम में शामिल होने गया था। वहां से लौटकर वह अपने कमरे में जाकर सो गया। युवक ने देर रात अपने कमरे के अंदर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह मृतक अंकित की  मां ने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए उठाने के लिए गई तो वह फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया। इसके बाद उन्होंने अपने घर के लोगों को आवाज देकर बुलाया।

बताया जा रहा है कि मृतक की दो साल पहले नौसर में शादी हुई थी। जिसके बाद उसकी तीन महीने की एक बेटी है। लेकिन पति पत्नी के बीच आपसी मनमुटाव के चलते वह अपने मायके चली गई थी। ऐसा अनुमान लगाया गया है कि सम्भवतः इसी बात से दुखी होकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। पुलिस इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मंगलवार डॉक्टरों ने शव जा पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया। वही परिवार के लोगो का रो रोकर बुरा हाल है।

हरदा : न०पा० सी.एम.ओ. द्वारा ठेकेदार की सांठ-गांठ से नकली विद्युत सामग्री खरीद कर लाखो का भ्रष्टाचार किया जा रहा: अमर रोचलानी नेता प्रतिपक्ष, कलेक्टर को की शिकायत !

- Install Android App -

Don`t copy text!