ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने जनसुनवाई में सुनी नागरिकों की समस्याएं

हरदा : कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने मंगलवार को जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत जिला पंचायत के सभाकक्ष में नागरिकों की समस्याएं सुनी तथा उनके निराकरण के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। इस दौरान अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री कुमार शानु देवड़िया सहित अन्य विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में ग्राम मगरधा के ग्रामीणों ने कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन देकर गांव के वार्ड क्रमांक 7 व 8 में नाली निर्माण का कार्य पूर्ण कराने के संबंध में अनुरोध किया, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने जनपद पंचायत हरदा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ग्रामीणों की समस्या का निराकरण कराने के निर्देश दिये। ग्राम सोनतलाई निवासी ग्रामीणों ने कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन देकर बताया कि सोनतलाई के बाजार मोहल्ले में विद्युत ट्रांसफार्मर करीब 3 माह से बंद है, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने महाप्रबन्धक मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी को ग्रामीणों की समस्या का निराकरण कराने के निर्देश दिये। ग्राम बिछौला माल निवासी हेमलता मौर्य ने जनसुनवाई में कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन देकर नामान्तरण आदेश होने के बाद भी ऑनलाइन रिकार्ड दुरस्त न होने एवं ऋण पुस्तिका प्राप्त न होने के संबंध में शिकायत की, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने एसडीएम हरदा व तहसीलदार हंडिया को आवेदक की समस्या का निराकरण कराने के निर्देश दिये।

जनसुनवाई में हरदा निवासी विद्या ने कलेक्टर श्री सिंह को ग्राम छीपानेर में स्थित उनकी भूमि से अतिक्रमण हटवाने के संबंध आवेदन दिया, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने तहसीलदार को प्रकरण का निराकरण कराने के निर्देश दिये। जनसुनवाई में सिराली निवासी शोभाबाई ने कलेक्टर श्री सिंह को बताया कि उसका पुत्र मजदूरी करता था, जिसकी गत दिनों मृत्यु हो गई थी, जिसकी सहायता राशि अभी तक उन्हें प्राप्त नहीं हुई है, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने श्रम विभाग व जनपद पंचायत खिरकिया के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को आवेदक की समस्या का निराकरण कराने के निर्देश दिये। ग्राम जामुखो निवासी ग्रामीणों ने कलेक्टर श्री सिंह को आवेदन देकर बताया कि ग्रामवासियों को लाड़ली बहना योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है, जिस पर कलेक्टर श्री सिंह ने जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला बाल विकास विभाग को प्रकरण की जांच कर ग्रामीणों की समस्या का निराकरण कराने के निर्देश दिये।

- Install Android App -

Don`t copy text!