ब्रेकिंग
Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया बैंक ऑफ बड़ौदा खातेगांव शाखा में मनाया गया 117 वाँ स्थापना दिवस खातेगांव: नगर के शक्ति केंद्र क्रमांक 3 के 6 मतदान केदो के पोलिंग एजेंट का सम्मान जैन समाजजनों ने की भव्य आगवानी: मुनिश्री वीरसागरजी महाराज ससंघ का सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र में हुआ मंगल...

Harda News: कृषि मंत्री अपने शब्द वापस ले नहीं तो हरदा कृषि उपज मंडी में पुतला फूंकेंगे किसान !

हरदा : भारतीय किसान संघ के सरकारी मूंग खरीदी की मांग को लेकर चल रहे धरने के प्रतिफल में आज तीन मांगों में से एक मांग को सरकार द्वारा मान लिया गया है। 25 क्विं, प्रति दिन उपज विक्रय को 40 क्विट,कर दिया गया है, भा, कि, संघ इसके लिए धन्यवाद ज्ञापित करता है,। ओर आशा करता है ,शीघ्रता पूर्वक दो जो प्रमुख मांगे हैं उन्हें भी सरकार शीघ्र लागू कराए।

भा, कि, संघ के जिला प्रवक्ता राजनारायण गौर ने बताया म, प्र सरकार के कृषि मंत्री एंदल सिंह कंसाना ने अपने वक्तव्य में कहा है। ,कोई भी किसान सरकार के फैसले से परेशान नहीं है सब खुश हैं। क्या किसानों को कोई दिक्कत नहीं है क्या। फिर दिक्कत नहीं है तो भा, कि, संघ इतने दिनों से धरने पर क्यों बैठा है,ओर सिर्फ हरदा जिले का किसान ही नहीं नर्मदापुरम ,जबलपुर का किसान भी आंदोलन कर रहे हैं। एंदल सिंह अपने शब्द वापस ले वरना कल हरदा तहसील कृषि मंत्री का पुतला दहन करेगा।

आज के धरने में – खिरकिया तहसील अध्यक्ष रूप सिंह राजपूत,मंत्री उमेश गौर, यशवंत सिंह राजपूत,कैलाश गुर्जर वीडियो रामभरोस जी बिश्नोई,गोलू चौधरी, कमलेश देवड़ा, मीडिया प्रभारी दयाराम आमें , दीपक गौर सहित खिरकिया तहसील के किसान उपस्थित रहे।

हरदा जिले के आदिवासी ग्रामों से गुजरेगी रेल, हरदा-सिराली तहसील में तीसरी, चौथी लाइन के प्रभावित ग्रामों की जानकारी की जा रही इकट्ठी, होगा भूमि अधिग्रहण, राजस्व अधिकारी हैं अनभिज्ञ, सिराली तहसील में आया इटारसी से पत्र

- Install Android App -

Don`t copy text!