ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Harda News: डबल मर्डर मामले में नामजद की जानकारी देने से बच रही पुलिस !  टीआई कह रहे एसपी से पूछो, एसपी कह रहे टीआई बताएंगे !

हरदा : एक दिन पूर्व अजनाल नदी के पास एक प्लाट पर हुए डबल मर्डर मामले में  नामजद आरोपियों की जानकारी को लेकर पुलिस विभाग के अधिकारियों दका आपसी तालमेल बिगड़ा नज़र आया। हुआ यूं कि जब मकड़ाई एक्सप्रेस ने सिटी कोतवाली जाकर टीआई एआर खान से मामले में अपडेट जानना चाहा तो पांच नामजद आरोपी का जिक्र करते हुए लगभग झुंझलाते हुए जानकारी देने से इनकार किया। साथ ही उनके द्वारा कहा गया कि एसपी साहब से जानकारी लें । वो ही देंगे। जब इस संबंध में एसपी साहब से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आप टीआई से जानकारी लेवें।

सवाल ये उठता है कि जब पुलिस पांच आरोपी को नामजद कर चुकी है तो जानकारी देने में क्या परेशानी है।  देखना यह है कि पुलिस कब जानकारी उपलब्ध कराती है।

अमूमन ऐसे कई मामलों में अपनी सफलता को लेकर प्रेस कांफ्रेंस करने वाली पुलिस के इस मामले में झुंझलाने और जानकारी देने से बचने के आखिर क्या मायने है ?

  •  क्या था मामला…

बुधवार को डबल फाटक समीप नदी के पास एक प्लाट में चार पांच अज्ञात युवकों ने दो युवको की डंडे से पीट पीटकर हत्या का मामला सामने आया था। उक्त वारदात में एक युवक की लाश प्लाट पर पड़ी हुई मिली। वही एक अन्य युवक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इस डबल मर्डर की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस टीम वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की तलाश में जुट गई थी।

मिली जानकारी के अस्पताल में इलाज के दौरान सईद नाम के युवक ने दम तोड़ा था। उसने अपनी बहन को इशारे में  कहा की पांच लोगो ने बहुत मारा।युवक गंभीर रूप से घायल था उसको सिर में चोट और चेहरे पर नाखूनों के निशान भी थे। मृतक की बहन ने बताया कि मेरा भाई आठ दिन पहले ही काम पर आया था। उसने किसी का क्या बिगाड़ा था। मृतक युवक सईद शाह उम्र 40 निवासी भेरुंदा निवासी है। उसकी तीन मासूम बेटियां है। वही उसके अब्बू अम्मी दोनो का पिछले 06 महीने के अंदर इंतकाल हो गया। परिजनों पत्नी बेटियो का रो रोकर बुरा हाल है। वही एक अन्य  मृतक की पहुचान शैतान सिंह कोरकू उम्र 45 वर्ष निवासी मुंदी जिला खंडवा के रूप में हुई।

  •  क्या कहते हैं जिम्मेदार अधिकारी –

“मैं इस मामले में कोई जानकारी नहीं दूंगा। पांच लोग नामजद आरोपी बनाए गए हैं । एसपी साहब से मिलो वो ही जानकारी देंगे।”

-ए आर खान सिटी कोतवाली थाना हरदा।

- Install Android App -

“आप टी आई से जानकारी लो। मैं उसमें क्या बताऊं और फोन डिसकनेक्ट हो गया ।”

-अभिनव चौकसे, एसपी, हरदा।

______________

यह भी पढ़े –

Don`t copy text!