ब्रेकिंग
हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही...

Harda Big News :एमडी, काली फ़िल्म, अवैध हथियार.. हरदा आखिर कैसे हो रहा बीमार  ! 

Harda:पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर हरदा में एमडी के नशे को लेकर जागरूक नागरिक प्रतिदिन  प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते रहे हैं । लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए । जनचर्चा में शहर के  धनाढ्य परिवार के कुलदीपकों के  सफेद पावडर  से सम्बंध को लेकर भारी चर्चाएं होती रही हैं।  अब जिस बात की चर्चा आम हो और इस अव्यवस्था पे  जिम्मेदार  आंखों पर पट्टी बांध मूक हो जाएं तो  जनता अपनी पीड़ा लेकर किधर जाए।

आज कलेक्टर, एसपी बंगले के नजदीक गोली चलने की घटना ने आचार संहिता में अवैध हथियार की सहज उपलब्धता को लेकर व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।  भाजपा नेता परिवार का पुत्र बिना किसी भय के जब अपनी लगझरी काली फ़िल्म चढ़ी गाड़ी से फोन पर युवकों को धमकी देकर उनतक पहुंचता है तो ये भाईलोग स्टाइल फ़िल्म का सीन जैसा लगता है।  धमकी देना,  गोली चला देना ये अवस्था ये बताती है कि धन धुएं के बीच युवा वर्ग का दिमाग से नियंत्रण बिल्कुल खत्म हो चुका है।

यदि सोचने समझने की शक्ति के आधार पर बात की जाय तो परिणाम को सोचकर कोई भी ऐसी घटना को अंजाम न दे।

यहां जनचर्चा के अनुसार परिवार की शह और मोह किसी अपराध होने पर पर जल्द से जल्द जैसे तैसे मामले को निपटाने की चतुराई चालाकी धीरे धीरे वारिसों को भयमुक्त  करती जाती है। जिसके दूरगामी परिणाम अप्रिय होते हैं।

माननीय न्यायालय के काली फ़िल्म को हटाने को लेकर दिए निर्देश  पर  पुलिसिया व्यवस्था के ढंग देखिए। शहर में दिन भर व रात में काली फ़िल्म ओढ़े लगझरी वाहन सरेआम घूमते पर क्या मजाल है यातायात विभाग को दिख जाए। मोटर साईकल की रसीद काटने में व्यस्त व्यवस्था को टारगेट के चक्कर मे अब काली फ़िल्म न दिखे तो इसे नजर का दोष ही कह सकते हैं।

इसकी बानगी देखिए , आज गोली चलने वाले मामले में आरोपी की गाड़ी काली फ़िल्म से सुसज्जित है। यह गाड़ी आज ही तो नहीं खरीदी गई। पूरे शहर में , फोरलेन पर देर रात मंडराने वाले काली फ़िल्म के बहुतेरे वाहन सिर्फ पुलिस को नहीं दिखते ये हैरतअंगेज है।

जनचर्चाओं के बीच, जनहित के इन मुद्दों पर मकड़ाई एक्सप्रेस  स्थानीय प्रशासन के आलाधिकारियों से अपील करता है कि पूज्य महात्मा गांधी  द्वारा हृदय नगरी नाम से संबोधित हरदा को हृदय रोग से पीड़ित होने से  कृपया बचाइए।

- Install Android App -

Harda: कलेक्टर एसपी बंगले से महज 200 मीटर की दूरी पर भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के बेटे ने चलाई गोली, विडिओ आया सामने

Don`t copy text!