ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

Harda Big news: 30 वर्षीय युवक की बेरहमी से की हत्या, आरोपी निकला साला, पढ़े पूरी खबर क्यों भाई ने बहन के सुहाग को दी ऐसी खौफनाक सजा !

हरदा। ग्वाल नगर क्षेत्र में एक युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। युवक की हत्या का आरोप उसके ही साले पर लगा हुआ है। फिलहाल आरोपी साले को पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह मृतक युवक की लाश उसके चाचा जिला अस्पताल लेकर आए थे।
सिटी पुलिस ग्वाल नगर पहुंची। मृतक चेतन पिता जितेंद्र सिंह सगर राजपूत (30) की मृत्यु होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव और घटना स्थल का पंचनामा बनाया।

शव का जिला अस्पताल लेकर आए जहा पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

प्रथम दृष्टया ही मामला हत्या का दिखाई दे रहा था। युवक मौत के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की थी।
मृतक के पूरे बदन पर चोट के निशान एवं एक हाथ टूटा हुआ मिला था। पुलिस आसपास लोगो से पूछताछ कर इस मामले में हत्या के मुख्य आरोपी तक पहुंच गई। बहन से आए दिन युवक मारपीट करता था। उसी से तंग आकर साले ने उसे पहले कही बार समझाया। नही मानने पर उसे जान से मार डाला।

एडिशनल एसपी आर डी प्रजापति ने मीडिया को बताया कि।
मृतक चेतन पिता जितेंद्र राजपूत शराब पीने का आदि था। जो अक्सर अपनी पत्नी से शराब के नशे में विवाद और मारपीट करता था।

19 जून बुधवार को बेटी दामाद के बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिए सास ससुर टिमरनी से आए हुए थे। वही शाम के समय उनके लौटने पर उनका बेटा धीर सिंह पिता रमेश सिंह राजपूत निवासी छिदगांव रोड टिमरनी भी आया था। रात को करीब 11 बजे मृतक चेतन राजपूत ने शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ विवाद किया।

इस दौरान जीजा ओर साले धीर सिंह राजपूत ने बीच विवाद हो गया और गुस्से में आकर उसने अपने जीजा की रॉड से पिटाई कर दी।

- Install Android App -

ASP प्रजापति ने बताया कि जांच के दौरान युवक की मौत पिटाई करने से होना पाया गया। जिसके बाद उसके परिजनों से पूछताछ की गई जिसमें मृतक के साले ने रॉड से मारने की बात कबूल कर ली है।

जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Don`t copy text!