ब्रेकिंग
हरदा के युवक की लाश खंडवा जिले में रेलवे ट्रैक पर मिली, गुरु पूर्णिमा पर धुनि वाले दादा जी के दर्शन ... भारी बारिश से मप्र मे धंसा रेल्वे ट्रेक, मध्यप्रदेश महाराष्ट्र भारी बारिश का कहर आवागमन हुआ बाधित सिवनी मालवा: 11:15 तक मोरघाट माध्यमिक शाला में कोई शिक्षक नही आया विद्यार्थी दीवार कूद कर अंदर खड़े,... Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया

Harda Big News: 80 साल के बुजुर्ग माता पिता को बेटे बहु ने घर से बाहर निकाला, थानेदार तहसीलदार एसपी को की शिकायत ।

हरदा : घोर कलयुग जिस मां ने बेटे को नो माह तक कोंख में रखकर पाला। चलना सिखाया। बड़ा किया। उस बेटे ने बुढापे में माता पिता का सहारा बनने की वजाह उनको घर से मारपीट कर भगा दिया। जिले के सुखरास गांव में ऐसा ही कुछ हुआ।

एक बुजुर्ग दंपति जो उम्र के आखरी पड़ाव पर है। उनके इकलौते बेटे बहु ने उनके साथ मारपीट की। बुजुर्ग दंपति फुटपाथ पर रहने को मजबूर है। बुजुर्ग दंपति के पास चार एकड़ भूमि भी है। उस भूमि पर भी बेटे ने अपना कब्जा जमा लिया। बीते दस दिन पहले बुजुर्ग इमरत लाल गुर्जर और उसकी पत्नी को घर से मारपीट कर भगा दिया। बुजुर्ग माता पिता का आरोप है की बेटा बहु को पहले तीन एकड़ जमीन दे दी है। बेटे ने अपने हिस्से की जमीन बेच दी। अब हमारे पास जो जमीन है। उस पर कब्जा करके बैठ गया।बुजुर्ग दंपति मारपीट से तंग होकर बेटे के डर से इधर उधर रिश्तेदार के घर रह रहे है। बुजुर्ग मां ने बताया कि एक दिन तो हम खेत में जंगल में सोए एक दिन मंदिर में रात गुजारी।  बेटे बहु के आंतक अत्याचार से परेशान होकर बुजुर्ग ने पुलिस थाने में तहसीलदार को और हरदा एसपी को शिकायत की है।  बुजुर्ग दंपति ने बताया कि हमे डर है की बेटा बहु हमे कही जान से खत्म नहीं कर दे। बुजुर्ग दंपति ने न्याय की गुहार लगाई है।

क्या है शिकायत आवेदन…

प्रति,

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय एस०पी० कार्यालय हरदा

विषयः- आवेदक एंव उसकी पत्नि के साथ पुत्र व बहू के द्वारा मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी ओर घर से निकालने की धमकी दिये जाने बाबत्।

जिला हरदा म.प्र.

आवेदकगणः – इमरत लाल पिता झब्बू लाल उम्र 80 वर्ष पत्नि आयु 70 वर्ष

एंव निवासी ग्राम सुखरास तहसील एवं जिला हरदा

महोदयजी,

निवेदन है कि मैं ग्राम सुखरास में रहता हूं मेरा एक पुत्र मुकेश एवं पुत्री शिवकुमारी की शादी ग्राम गहाल में कर दी है एवं पुत्र मुकेश की शादी सरोज के साथ की है लगभग 4 साल पहले मेरे पुत्र मुकेश एवं बहू के द्वारा हमसे लड़ाई-झगड़ा कर हमसे अलग हमारे मकान के दूसरे हिस्से में निवास करते है मेरे द्वारा मुकेश से अलग होने पर उसे 3 एकड़ 20 डिसमिल जमीन दी गई थी मेरे द्वारा पुत्री के लिए साढ़े चार एकड़ जमीन रखी है मेरे पुत्र के द्वारा उसको दी गई 3 एकड़ 20 डिसमिल बेच दी गई है तथा मेरे पास की जमीन जिसे में खोट से देता हूं उसके पैसे भी मुकेश मुझे नहीं लेने देता है खुद रख लेता है दिनांक 26/03/2024 को मेरे पुत्र एंव बहू सरोज के द्वारा मेरी गाय को हमें बिना बताये बेच दिया जिस पर से मेरी बहू एवं मुकेश के द्वारा मुझे एवं मेरी पत्नि को गंदी गंदी गाली दी गई थी जिसकी रिपोर्ट करने में सिविल लाईन थाना आया था परंतु पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई थी दिनांक 28/03/2024 को मैं एंव मेरी पत्नि गांव में से शाम को लगभग 5-6 बजे घर आये तो मेरी बहू सरोज खड़ी थी तो उन्होने कहां पुलिस लेकर क्यों नहीं आये और मुझे लौहे के फटाक के उपर धक्का दे दिया जिसके कारण मुझे सीधे हाथ पर कोहनी के उपर तथा उलटे हाथ पर कोहनी के उपर चोट लगी थी खून निकला था मेरी पत्नि बचाने आई तो उसे भी बहू सरोज ने लकड़ी से सीधे हाथ की कोहनी के पास उलटे हाथ के कंधे पर तथा सीधे पैर के छूटने पर लकड़ी से मारपीट की तथा मुकेश व सरोज ने कहा कि यदि अब गांव दिखाई दिये तो तुमको जान से खत्म कर देंगे मेरे द्वारा थाने में रिपोर्ट की गई थी परंतु पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई में ओर मेरी पत्नि 4 दिन से मेरे पुत्र के डर के कारण गांव नहीं गये है तथा मेरे पुत्र व मेरी बहू के डर से किसी रिष्तेदार के यहां भी नहीं जा पा रहें है।

तथा श्रीमान से निवेदन है कि हम दोनों बृद्ध पति-पत्नि अत्यधिक असहाय हो गये है मेरे पुत्र मुकेश एंव बहू सरोज के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करें।

बुजुर्ग दंपति

दिनांक 01/04/2024

- Install Android App -

Don`t copy text!