ब्रेकिंग
Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका... मातृशक्ति उद्यमिता योजना: महिलाओं को मिलेगा 3 लाख रुपए का लोन, यहां देखे आवेदन प्रक्रिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 22/05/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी

हरदा : कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने रविवार को जिला पंचायत के सीईओ श्री रोहित सिसोनिया के साथ हरदा मंडी, सुल्तानपुर, सक्तापुर, खेड़ा, बगवाड़, सामरधा के वेयरहाउस व उपार्जन केन्द्रों का निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री सिंह ने सभी वेयरहाउस केन्द्रों पर आने व जाने के लिए अलग-अलग रास्ता व पार्किंग की बेहतर व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होने सभी उपार्जन केन्द्रों पर आने वाले किसानों के लिए पेयजल व छांव सहित अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिये। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री सिंह ने सुल्तानपुर वेयरहाउस प्रबंधक को आने जाने का अलग-अलग रास्ता रखने तथा तहसीलदार हरदा को सुल्तानपुर में चल रहे निर्माण कार्य को जल्द से जल्द ठेकेदार से पूर्ण करवाने के निर्देश भी दिये। निरीक्षण के दौरान डिप्टी कलेक्टर श्री संजीव कुमार नागू, सहायक आयुक्त सहकारिता श्री वासुदेव भदोरिया, उपसंचालक कृषि श्री संजय यादव सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।
कलेक्टर श्री सिंह ने सक्तापुर में तहसीलदार को निर्देश दिए कि पटवारी एवं कोटवार को मुख्यालय पर रहने के लिए आदेशित करें, तथा पार्किंग के लिए कोटवारों की ड्यूटी लगाएं। उन्होंने निर्देशित किया कि उपार्जन के दौरान हम्माल व तुलावटी की पर्याप्त व्यवस्था करें।
कलेक्टर श्री सिंह ने ग्राम खेड़ा में वेयरहाउस में हर केन्द्र पर दो कैमरे लगाने तथा पटवारी को भी ग्राम पंचायत की तरफ से कैमरे लगाने के निर्देश दिए। उन्होने निरीक्षण के दौरान सामरधा वेयरहाउस में बनाए गए उपार्जन केन्द्र पर एसडीएम टिमरनी को अधिक कर्मचारी की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए।
कलेक्टर श्री सिंह ने इस दौरान टिमरनी स्थित कृष्णा एग्रो वेयरहाउस केन्द्र भी देखा एवं वेयरहाउस संचालक को पार्किंग की व्यवस्था करने निर्देश दिए।

- Install Android App -

Don`t copy text!