ब्रेकिंग
हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस... ब्राह्मण समाज हरदा ने पर्यावरण प्रेमी गौरीशंकर मुकाती का सम्मान किया । सिवनी मालवा: शाम होते ही शराबी सड़क पर झलकाते है जाम, पार्किंग सड़क पर आमजन होते है परेशान, Aaj ka rashifal: आज दिनांक 14/07/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khandwa News: नेशनल लोक अदालत शिविर संपन्न ( महापौर ने किया, गुरूपूर्णिमा मेला स्थलो का निरीक्षण )

Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में नागरिकों की समस्याएं सुनी

हरदा : प्रत्येक मंगलवार की तरह आज भी जिला पंचायत के सभा कक्ष में नागरिकों की समस्याएं अधिकारियों ने सुनी, और उनके निराकरण की कार्यवाही की गई। जनसुनवाई में जिला पंचायत के सीईओ श्री रोहित सिसोनिया, अपर कलेक्टर डॉ. नागार्जुन बी. गौड़ा के साथ साथ संयुक्त कलेक्टर श्री के. सी. परते सहित अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद थे।
कलेक्टर श्री ऋषि गर्ग के निर्देश पर जनसुनवाई में जीवनम् स्वास्थ्य शिविर का आयोजन भी किया गया। शिविर में अपर कलेक्टर डॉ. गौड़ा सहित अन्य अधिकारियों व नागरिकों ने अपनी स्वास्थ्य जांच कराई।  मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एच.पी. सिंह ने बताया कि शिविर के दौरान जनसुनवाई में आये अधिकारी कर्मचारियों व नागरिकों की ब्लडप्रेशर, शुगर, एवं एच. बी. जांच की गई। शिविर में कुल 41 व्यक्तियो की स्क्रीनिंग की गई, जिसमे ब्लड प्रेशर के 14, शुगर के 5 मरीज पाये गये तथा 10 मरीजों में एच. बी. कम पाया गया।

- Install Android App -

Don`t copy text!