ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Indore news: नशेड़ी बाइक सवारों ने सड़कों पर टामी से निकाली चिंगारी बना दशहत का माहौल, पुलिस जुटी जांच में

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 इंदौर। शहर की फिजा बदलने के लिए असमाजिक तत्वों द्वारा तरह तरह की हरकतें की जाती है। शहर में एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें कुछ बाइक बुलेट सवार युवा जिनके हाथ में टामी और बेल्ट हैं जिसे वह सड़कों पर रगड़ते चल रहे है। जिससे रोड पर चिंगारी सी निकल रही है। लोगो में दशहत फैलाने के उद्देश्य से यह हरकतें कुछ गैंग कर रही है।पूर्व में इस प्रकार की घटनाएं भी हो चुकी । लोगो ने इनका विडियों बनाकर वायरल कर दिया है।

नशे में है बाइक सवार युवा

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। वायरल वीडियो क्लेक्ट्रेड से महू नाका की तरफ़ का है। वहीं शाजापुर पासिंग बुलेट पर तीन युवक जा रहे थे। एक तो नशे में झूम रहा था। उसके हाथ में लोहे की टामी है। उस टामी को सड़क पर रगड़ता है जिससे चिंगारी निकलती है।इस प्रकार की होने वाली हरकतों से वहां से गुजर रहे वाहन चालक घबरा रहे थें। अब यह विडियों इंटरनेट पर खूब चल रहा है। ट्रैफ़िक डीसीपी मनीष अग्रवाल के मुताबिक बाइक एमपी 42एमआर 7107 का नंबर पता चला है। पुलिसकर्मी मामले की जांच कर रहे है।

- Install Android App -

Don`t copy text!