ब्रेकिंग
Harda News: जल स्रोतों के संरक्षण के लिये सभी शहरों में 5 जून से शुरू होगा विशेष अभियान, नगरीय विकास... Harda News: ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं की समीक्षा बैठक 30 मई को Harda News: 30 दिवसीय मशरूम प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित Harda News: मतगणना स्थल पर पत्रकार अपने फोन, मीडिया कक्ष तक ही ले जा सकेंगे Harda News: लोकसभा निर्वाचन की मतगणना हेतु नियुक्त अधिकारी कर्मचारियों को दी ट्रेनिंग Mumbai News: भारत पहुंचा सबसे बड़ा कंटेनर जहाज, अदाणी के मुंद्रा पोर्ट्स पर डाला लंगर हरदा : गल्ला मंडी मॆं फल विक्रेताओं का अवेध कब्जा Indore News: वरिष्ठजनों का उत्साहवर्द्धन करने हेतु विशेष कैरम प्रतियोगिता का आयोजन रहटगांव : सांप के काटने से जिस महिला की हुई थी मृत्यु उस जहरीले सांप को सर्प मित्र ने ढूंढ निकाला, त... हंडिया : घर के आंगन में सो रहे युवक पर धारदार हथियार चाकू से हमला FIR दर्ज !

Kaushalya Humanity Foundation नेकी का कार्य, गरीब बच्चो के बीच पहुंचकर करता है। हरसंभव मदद, बच्चों के चेहरे में मुस्कान लाने का प्रयास

पन्ना : Kaushalya Humanity Foundation द्वारा ग्राम देवरी में बच्चों को खाने पीने की सामग्री उपलब्ध कराई बच्चों के चेहरे में मुस्कान लाने का प्रयास किया गया। Kaushalya Humanity Foundation आए दिन जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए नजर आता है।
इस संगठन की संस्थापक चेयरमैन अर्चना सिंगरौल का कहना है कि छोटी छोटी खुशियां बांटने से ही खुशियां बढ़ती हैं आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संगठन सदस्य पत्रकार नरेंद्र सिंगरौल, रमाशंकर सिंगरौल, उदार सेन, कुमारी भारती एवं संगठन अध्यक्ष अर्चना सिंगरौल शामिल रहीं।
Kaushalya Humanity Foundation जिसे KHF संगठन के नाम से जाना जाता है KHF लोगों की हरसंभव मदद करता है यह पूरे देश में कार्य करता है पन्ना जिला का सबसे मशहूर संगठन Kaushalya Humanity Foundation जिसे KHF कहते हैं संगठन प्रेसिडेंट अर्चना सिंगरौल के लगातार प्रयासों से संगठन द्वारा हजारों लोगों को सहयोग मिल रहा।

यह Kaushalya Humanity Foundation लगातार अपने कार्यों से जनता के बीच एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा इस संगठन में समाज सेविका अंजू सिंगरौल द्वारा बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा रही है, फाउंडर प्रेसिडेंट अर्चना सिंगरौल अपनी पढ़ाई के साथ साथ लगातार जनसेवा का कार्य कर रहीं है पन्ना जिला के प्रसिद्ध पत्रकार नरेंद्र सिंगरौल द्वारा बहुत ही जिम्मदारी पूर्वक संगठन का कार्य किया जा रहा है Kaushalya Humanity Foundation का उद्देश गरीब जरूरतमंद आशा है व्यक्तियों की हर संभव मदद करना।

- Install Android App -

Don`t copy text!