ब्रेकिंग
Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा... 'फ्री सिलाई मशीन योजना 2024' के अंतर्गत भारत सरकार महिलाओं को मुफ्त में देगी सिलाई मशीन, यहां देखें ... Bilaspur News : चोरो ने एसी कोच में मारा धावा, यात्रियों के सामान सहित 11 लाख की हुई चोरी MP Big News: मीरा वेयर हाउस पर गड़बड़झाला, 1316 बैग अवैध रूप से रखी मूंग की गई जब्त

Khandwa News: अतिक्रमण दस्ते की सर्जरी हो, अवैध अतिक्रमण हटाए। बिना किसी भेदभाव के : भावसार

खंडवा : नगर निगम कि अतिक्रमण दस्ता को सर्जरी की जरूरत है क्योंकि अतिक्रमण दस्ते में पुराने कर्मचारी होने पर अतिक्रमण मुहिम उस तरह शहर में नहीं चल पाती है जिस तरह चलना चाहिए? यही वजह है कि अतिक्रमण हटाने की खाना पूर्ति के नाम पर कार्रवाई कर इति श्री कर ली जाती है। जिला कलेक्टर के आदेश के बाद फिर एक बार अतिक्रमण मूहीम चलाकर वह वाही लूटी जाएगी। उक्त टिप्पणी करते हुए समाजसेवी गणेश भावसार ने कहा कि घंटाघर से लेकर बॉम्बे बाजार की मुख्य सड़क पर फिर अतिक्रमणकारियों का कब्जा हो गया है। घंटा घर पर तो पार्किंग की जगह पर चूने की लाइन में ठेले एवं फोर व्हीलर गाड़ियां पार्किंग हो रही है जो फोर व्हीलर गाड़ियां खड़ी है वहां भी दो माह से अधिक समय से स्थाई खड़ी वह धूल में भर गई है । वही मधुसूदन टावर गली , बुधवार बाजार, जलेबी चौक, शिवाजी चौक, सर्राफा, कहारवाडी, इमलीपुरा, रेलवे स्टेशन रोड़ पर अतिक्रमण देखा जा सकता है ।
श्री भावसार ने आगे कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के ऐतिहासिक मिट्टी संग्रह स्थल को भी अतिक्रमणकारियों ने घेर लिया है यह शहर के हृदय स्थल घंटाघर स्थित है । लेकिन वहां भी अब सुरक्षित नहीं है उसके चारों ओर अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। पूर्व में नगर निगम ने अलग-अलग क्षेत्र में हाकर जोन बनाकर व्यवस्थित करने की कोशिश तो की थी लेकिन ब्रिज के पास दूध तलाई, भैरव तालाब की स्थिति सभी को मालूम है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!