ब्रेकिंग
Breking News : इंदौर की श्रद्धालुओ से भरी टूरिस्ट बस खड़े ट्राले से टकराई दो की मौत CG News : मानसिक रुप से विक्षिप्त व्यक्ति की दो लोगो ने डंडे से कि पिटाई हुई मौत Durg News : पुरानी रंजिश के चलते पार्किग ठेकेदार की चाकू मारकर हत्या MP News : मुरैना में रेत माफिया के विरोध में पहले कलेक्टर कार्यालय को घेरा फिर हाईवे पर प्रदर्शन Balaghat News : अनियंत्रित बस से सड़क से नीचे उतरी 25 से अधिक बराती हुए घायल हरदा जोशी कालोनी के रहवासी बिजली की समस्या से परेशान, बिजली फीडर कर्मचारी बोला मेरा काम सोने का है। ... तेंदू पत्ता की गड्डियां गिनवाते समय मधुमक्खियां का हमला 7 घायल, सिराल्या गांव का मामला नेमावर: कंटेनर ने कार को मारी टक्कर , दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रामनगर के पास की घटना Sivanimalwa: भीलटदेव मे मेले के बाद नही हुई सफाई गंदगी खाने से गोवंश की हो रही मौत ,प्रशासन का नहीं ... हरदा नपा CMO इंजीनियर ठेकेदार की साठगांठ से जमकर हो रहा भ्रष्टाचार, कांग्रेस ने पूर्व में की थी शिका...

Khirkiya: जनपद सदस्य आयुषी उपाध्याय ने किया नलकूप खनन बोर का भूमि पूजन,जो वादा किया वो किया पूरा

सिराली। ग्राम आमासेल स्थित नहर के पास सिराली चारूवा  मार्ग पर स्थित मोहल्ले में चुनाव के दौरान जनपद सदस्य आयुषी उपाध्याय द्वारा मतदाताओं को वचन दिया था।

की उनकी पानी की समस्या को लेकर वहां पर हैंडपंप लगाया जाएगा।

एवं उनके द्वारा प्रयास कर आज उस व्यवस्था को सफल बनाते हुए। मोहल्ले में पहुंचकर विधि विधान से नलकूप खनन बोर का भूमि पूजन किया। पीएचई विभाग द्वारा बोरवेल किया गया है।
जिसमें वहां के मोहल्ले को अपनी व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित की जाएगी एवं रह चलते राहगीरों को भी इससे काफी लाभ मिलेगा ।
मोहल्ला वासियों द्वारा जनपद सदस्य  का आभार व्यक्त किया गया l

- Install Android App -

Don`t copy text!