ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

MP BIG breaking NEWS: शहर के कपड़ा मार्केट में कपड़े और बैग की तीन दुकानों में आग लगी, आसपास के लोग घरों से बाहर निकल कर भागे!

जबलपुर:  मध्यप्रदेश के जबलपुर में  रविवार सुबह 9 बजे के लगभग गंजीपुरा इलाके में तीन दुकानों में अज्ञात कारणों से आग लग गई है। देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग से आग की लपटे सो फूट ऊंचाई तक ऊपर  जाती दिखाई दी। आग लगने के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय दुकानदारों ने फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फिलहाल आग पर काबू पाया जा रहा है।आग बुझाने के लिए पांच से सात फायर बिग्रेड वाहन पहुंच गए।

लेकिन दुकानदारों का लाखो रुपए का नुकसान इस आगजनी से हो गया। आग कपड़े और बैग की दुकानों में लगी है। यह शहर के व्यस्ततम इलाकों में से है।फिलहाल मौके पर प्रशासन के अधिकारी और नगर निगम की टीम पहुंच गई है।वो तो गनीमत रही की आज रविवार था। नहीं तो बड़ी जनहानि हो सकती थी।

- Install Android App -

Don`t copy text!