ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

MP News: आचार संहिता के बाद भी फायरिंग से दहला जौरा गांव

रुपयों के लेन देन को लेकर बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार पर किए 5 फायर

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मुरैना। जिले के जौरा कस्बे में लेन.देन के को लेकर हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में किराने की दुकान के सामने मोटर साइकिल पर सवार तीन बदमाश दुकान के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

बाइक पर सवार 5 फायर कर हो गए  फरार

जानकारी के अनुसार जौरा में हनुमान मंदिर परचून की दुकान कमलेश गुप्ता की है। मंगलवार की रात को वह दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाश आए दुकान के बाहर से ही 5 फायर कर फरार हो गए। डरे सहमें दुकानदार गुप्ता जौरा थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

रुपयों का लेन देन को लेकर विवाद

इस मामले में पुलिस का कहना है कि परचून की दुकान संचालक कमलेश गुप्ता का आरोपियों के साथ रुपयों का लेन देन को लेकर विवाद चल रहा है। दुकानदार ने रुपये लौटाए नही तो आरोपियो ने दुकान के सामने जाकर फायरिंग की।दुकानदार आरोपियों को पहचानता है।उसने पुलिस को तीनों के नाम बताए है। फायरिंग करने वालों के मुंह बंधे हुए थै।

दुकान की शटर में बने गोलियों के निशान

- Install Android App -

दुकानदार के अनुसार बाईक को कपिल सिकरवार निवासी सिकरौदा चला रहा था। उसके पीछे बैठे हुए व्यक्ति को वह नहीं जानता लेकिन सबसे पीछे आकाश सिकरवार निवासी खिढौरा मुंह बांधे बैठा था। उसने कमर से कट्टा निकाल कर दुकान पर फायरिंग की। दुकान के शटर में गोलियों के निशान बने हुए हैं। घटना से पूर्व तीनों ने शराब पी है पुलिस ने तीनो के घरों पर दबिश दी मगर नही मिलें थाना प्रभारी जयभान सिंह यादव का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मुरैना न्यूज, MOURENA New

Don`t copy text!