ब्रेकिंग
ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही... Harda Big news: कार सवार दो युवकों से एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस जब्त! Harda Big news: हरदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : फरार आरोपी सौरभ विश्नोई गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 5...

MP News: लापरवाही: ब्रेक फेल बस 5 किमी तक चली, यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 छिंदवाड़ा।बस संचालक चालक और परिचालक को अपनी बसों का ध्यान रखना चाहिए पर ऐसा होता नजर नही आ रहा हैं | पिछले 2 महिने में बस संचालक और चालक की लापरवाही का नतीजा यह है, कि दर्जनों एक्सीडेंट हो गए यह लोग यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर रहे है। वहीं स्थानीय जिला प्रशासन और परिवहन विभाग यात्री बस का मेंटेंनेंस और यात्रियों की सुरक्षा की दृष्टि से आवश्यक है कि नियम का पालन हो रहा है या नही इसका ध्यान रखा जाए।

ऐसे ही एक मामले में नरसिंहपुर से छिंदवाड़ा आ रही बस क्रमांक एमपी 28 पी 0416 का ब्रेक सुरला खापा के पास फेल हो गया। यात्रियों ने बताया कि बस चालक और कंडक्टर बस में जबरन सवारी भरता जा रहा था। ब्रेक फेल बस को अमरवाड़ा ला रहा था।इस दौरान जैसे यात्रियों को ब्रेक फेल होने जानकारी लगी तो बस में हो हल्ला हो गया लोग जैसे तैसे बस से कूदकर अपनी जान बचाई ।बस चालक और परिचालक को ब्रेक फेल होने की जानकारी थी इसके बाद भी यह लोग बस को चलाते रहे इस दौरान बस 5 किमी तक चली। बताया जा रहा है कि यहां पर लोग अन्य राज्यों की पुरानी बसों का लाकर रंगाई पुताई कर चला रहे है।

- Install Android App -

Don`t copy text!