ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

Raipur News : देश में आपातकाल लगाने वाली, संविधान में 80 बार संशोधन करने वाली कांग्रेस भाजपा पर संविधान बदलने का आरोप लगा रही है – शिवरतन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 रायपुर। शिवरतन शर्मा लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होने कहा कि कांग्रेस आज भाजपा पर संविधान बदल देने का आरोप लगा रही है। कांग्रेस के कार्यकाल में देश में आपातकाल लगाया था। इन्होने 80 बार संविधान में संशोघन करने वाली कांग्रेस को अब संविधान की चिंता सता रही है। बाबा साहब को अपमानित करने वाली कांग्रेस के मुंह से संविधान की बाते शोभा नहीं देती। श्री शर्मा ने कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर को चुनाव में पराजित करने स्वयं पं. जवाहर लाल नेहरू आमसभा चुनाव करने गए थे। कांग्रेसी लोकतंत्र की हत्या की बात करते हैं। जबकि देश में आपातकाल लगाने का काम कांग्रेस ने किया।

धर्मांतरण के लिए संविधान जलाने की बात थाने मे की थी

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के शासन काल में एक व्यक्ति थाने में खड़े होकर बोलता है कि धर्मांतरण कराने के लिए संविधान को जलाने की बात करता हैं और कांग्रेस की सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती। हम पर संविधान बदलने का आरोप लगा रहे है। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संविधान की शपथ लेकर दूसरी बार चुनकर आए तो सबसे पहले संविधान की पुस्तक के सामने अपना माथा टेका भाजपा संविधान की रक्षा करने संकल्पित है, लोकतंत्र की रक्षा करने संकल्पित है।

मुस्लिम समुदाय की जातियों को ओबीसी बनाया

शिवरतन शर्मा ने बताया कि कई साल पहले कांग्रेस ने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण लागू किया था मुस्लिम समुदाय की जातियों को ओबीसी बना दिया था। बाद में जब बीजेपी की सरकार आई तो उसने संविधान और बाबा साहेब की भावना के विरुद्ध कांग्रेस ने जो निर्णय उसे हटाकर अनुसूचित जाति, आदिवासियों का आरक्षण वापस किया।

- Install Android App -

Don`t copy text!