ब्रेकिंग
हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस... ब्राह्मण समाज हरदा ने पर्यावरण प्रेमी गौरीशंकर मुकाती का सम्मान किया । सिवनी मालवा: शाम होते ही शराबी सड़क पर झलकाते है जाम, पार्किंग सड़क पर आमजन होते है परेशान, Aaj ka rashifal: आज दिनांक 14/07/2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Khandwa News: नेशनल लोक अदालत शिविर संपन्न ( महापौर ने किया, गुरूपूर्णिमा मेला स्थलो का निरीक्षण )

Shivpuri News : युवक को राजीनामें के लिए बुलाया और मारी गोली, पैसे के लेन-देन पर था विवाद

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 शिवपुरी : शिवपुरी के फोर लेन हाइवे पर एक कार में सवार तीन युवकों ने एक युवक पर गोली चलाई और उसके बाद फरार हो गए। घायल युवक को हथेली में लगी गोली से चोट आई है। यह युवक राजीनामा देने के बहाने से बुलाया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और अब इस मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक घटना का  फोर लेन हाईवे पर स्थित शिव शक्ति वेयर हाउस के बाहर रहने वाले कर्मवीर जाट और परवीन हरियाणा निवासी के बीच पैसे के लेन-देन के मामले पर विवाद की ओर इशारा करता है। सोमवार को अशोकनगर में इस मामले की सुनवाई के लिए तारीख निर्धारित की गई थी। आरोपी पक्ष ने इस मामले में सुनवाई के लिए अशोकनगर आए थे।

अशोकनगर से लौटते समय, आरोपी पक्ष ने कर्मवीर को राजीनामा के संबंध में वेयर हाउस के बाहर बुलाया। बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ा, और एक युवक ने हथियार निकालकर कर्मवीर की ओर गोली चलाई। कर्मवीर की चोट से बचने के लिए उन्होंने हट जाने का प्रयास किया, और इसके कारण गोली हाथ के आर-पार से निकल गई। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या की कोशिश के मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है और विवेचना प्रारंभ की है।”

- Install Android App -

Don`t copy text!