ब्रेकिंग
Harda News: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टिमरनी में दिया अग्नि शमन यंत्र संचालन प्रशिक्षण Harda News: पालीटेक्निक महाविद्यालय में निबंध लेखन प्रतियोगिता सम्पन्न Harda News: विकासखण्ड स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक सम्पन्न Harda News: मुख्यमंत्री सीखो कमाओ योजना में पंजीकृत प्रतिष्ठानों को एमएमएसकेवाय एप पर करना होगा लॉगि... Harda News: पिस्तौल लहराने संबंधी वीडियो के मामले में आरोपी गिरफ्तार Harda News: हरदा पुलिस ने हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार Harda News: पॉलिटेक्निक कॉलेज में ओपन पूल कैम्पस आज हरदा : 86 निराश्रित गौवंश को संरक्षण व आश्रय हेतु गौशाला में स्थानांतरित किया Harda News: सभी संस्थायें 15 दिवस में अपना फायर सेफ्टी ऑडिट करायें, कलेक्टर श्री सिंह ने उद्योग संचा... Harda News: जनसुनवाई कार्यक्रम में कलेक्टर व एसपी ने सुनी नागरिकों की समस्याएं

Ujjain Big News: ‘तेज रफ्तार कार का कहर’ एक गुमटी, दो बाइक को मारी जोरदार टक्कर, पत्थर ने रोकी रफ्तार नही तो कई लोगो की चली जाती जान

Ujjain News: सोमवार सुबह सुबह प्रभात फेरी में जा रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी हादसे में युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। उज्जैन-आगर मार्ग पर तहसील मुख्यालय के चौराहा पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार प्रभात फेरी में जा रहे युवक विजयपाल सिंह पिता शंकर सिंह पवार निवासी घट्टिया को कार चालक (एमपी 09 जेड एम 2069) ब्रेजा कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

कार चालक लगभग 200 मीटर से अधिक वाहनों व ठेला गाड़ी को अपनी चपेट में लेता हुआ मांगलिक भवन के सामने पत्थर आने पर रुका । घटनास्थल से थोड़ी आगे प्रभात फेरी जा रही थी। इस प्रभात फेरी में पांच सो लोग शामिल थे। गनीमत रही की पत्थर ने गाड़ी रोक ली नही तो कई लोगो की जान आज चली जाती। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो – घटना सुबह 6:30 बजे मुख्य चौराहे पर हुई। विजयपाल सिंह प्रभात फेरी में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान आगर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में विजयपाल का एक पैर कटकर अलग हो गया। वहीं, राजेंद्रसिंह पवार को भी चोट लगी है।

मुकुल पुत्र राजेश सुनहरिया सोया प्लांट से काम कर घर लौट रहा था कि गाड़ी साइड में खड़ी कर रहा था कि कार चालक ने उसकी बाइक (एमपी 13 जेडए 8752) को जोरदार टक्कर मार दी युवक अलग हट गया नहीं तो चपेट मे आ जाता। कार ने दूध लेने वाले युवक की बाइक (एमपी 13 एफ क्यू 7717) को भी जोरदार टक्कर मारते हुए दो ठेले और एक गुमटी को भी अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना स्थल से लगभग 200 मीटर दूर बड़ा पत्थर आने से कार रुक गई। कार में से लोगों ने खींचकर युवक को बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय भेजा। पुलिस ने मौके पर पंचनामा बनाकर कार को जेसीबी की मदद से थाने पहुंचाया।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!