ब्रेकिंग
हरदा: गैस सिलेण्डर अधिक मात्रा में संग्रहित होने पर तत्काल सूचित करें इन नंबरों पर Harda: गेहूँ उपार्जन हेतु 1 व चना उपार्जन हेतु 10 मार्च तक होंगे किसान पंजीयन Aaj Ka Rashifal: आज 28/01/2024 का राशिफल, Daily Horoscope Harda News: उपभोक्ता आयोग हरदा का आदेश: बैंक मैनेजरों को उपभोक्ता आयोग का कारण बताओ नोटिस जारी टिमरनी : खनिज विभाग की रेत माफियाओं से सांठ गांठ विधायक अभिजीत शाह पकड़ रहे अवैध रेत की ट्रेक्टर ट्रा... Harda News: अतिवृष्टि ओलावृष्टि से तबाह हुई किसानो की फसल, विधायक अभिजीत शाह पहुंचे खेतो में Harda News: राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण एजेंसी ठेकेदार द्वारा किसानों के खेतो में जाने वाले मार्ग को ... Breaking News: अब प्रदेश के मुख्य पर्यटन स्थलों को PPP मॉडल के तहत हवाई मार्ग से जोड़ा जाएगा साथ ही ... ग्राम पंचायत सचिव भर्ती 2024: पंचायत सचिव के 8000 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन PM Ujjwala Yojana 2024 : केंद्र सरकार ने किया बड़ा बदलाव, अब सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा लाभ

Up News: परिवहन मंत्री बोल रहा हु कहकर विधायक को लगाया फोन, कुछ भी करो मेरे आदमी को नौकरी लगवा दो, विधायक ने कराई FIR दर्ज !

लखनऊ : उत्तरप्रदेश बिहार में जालसाजों के हौसले इतने बुलंद है । कि वो वहा पर बैठे बैठे पूरे भारत वर्ष में हर दिन किसी न किसी को चुना लगा देते हैं। ये जालसाज कभी पुलिस वाला बनकर लोगो को फोन लगाकर उठते है तो कभी मंत्री।
ऐसा ही एक मामला फिर सामने आया।

क्या है मामला…

यूपी के बीजेपी विधायक प्रेम नारायण पांडेय को फोन कर सरकारी राशन की दुकान दिलाने का दबाव बनाते हुए धमकी तक दे डाली। विधायक ने जब परिवहन मंत्री को फोन किया तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद विधायक ने तरबगंज थाने में जालसाजों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप है कि किसी शख्‍स ने खुद को परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह बताते हुए तरबगंज विधान सभा क्षेत्र के काशीपुर गांव की उचित दर दुकान के विक्रेता चयन के लिए काशीपुर के रहने वाले बब्लू अली के पक्ष में काफी दबाव बनाकर पैरवी की। फोन करने वाले ने कहा कि मैं बब्लू अली को भेज रहा हूं। इन्‍हें किसी भी तरह उचित दर विक्रेता बनवा दीजिए। कुछ शक होने पर विधायक प्रेम नरायण पांडेय ने परिवहन मंत्री से बात की। तब सच्‍चाई का खुलासा हो गया। मंत्री ने कहा कि उन्‍होंने कोई फोन नहीं किया है। साफ हो गया कि कोई दूसरा शख्‍स है जो फर्जी तरीके से परिवहन मंत्री का नाम बताकर गुमराह कर रहा है।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

जालसाज, इतने पर ही नहीं रुका। उसने किसी दूसरे नंबर से विधायक को फिर फोन किया और मंत्री द्वारा उसके पक्ष में फोन किए जाने की बात बताते हुए सरकारी राशन की दुकान दिलाने का दबाव बनाने लगा। आरोपी ने एसडीम तरबगंज को भी परिवहन मंत्री का परिचय देकर बार-बार मोबाइल पर धमकाते हुए बब्लू अली के पक्ष में 7 दिन के अंदर उचित दर विक्रेता बनाने का दबाव बनाया। विधायक ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

Don`t copy text!