ब्रेकिंग
खंडवा : सद्भावना मंच ने जिला कलेक्टर के नाम एस डी एम को दिया ज्ञापन, महावीर कल्याण दिवस पर मांस और श... मनावर नगर में प्रति दिन यातायात जाम की स्थिति को देखते हुए, मनावर में बाय पास की मांग को लेकर राज्यप... Aaj Ka Sariya Ka Rate: सरिया/सीमेंट के भाव में आ रही है तेजी, जानिए क्या है आज के भाव (21.04.24) cem... Aaj Ka Rashifal: आज दिनांक 21/04/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे बिग न्यूज़ खिरकिया: नपा कर्मचारी को 5 माह से नहीं मिला वेतन, परेशान कर्मचारी ने खाया जहरीला पदार्थ हंडिया : सीआरपीएफ के डीआईजी ने शहीदों के परिवार जनों से की भेंट ! जाना परिजनों का कुशल क्षेम हरदा:पीएम मोदी के दौरे के पूर्व सभास्थल के  मालिक कृषकों ने की शिकायत ! -  किसान के साथ अन्याय हुआ ... Harda News: 23 अप्रैल को कृषि उपज मण्डी में नीलामी कार्य बंद रहेगा Harda News: निर्धारित प्रावधानों का पालन न करने वाले 2 स्कूलों पर 2-2 लाख रुपए का अर्थ दंड लगाया गया... Harda News: जिला जेल में स्वास्थ्य परीक्षण व विधिक साक्षरता शिविर सम्पन्न

Weathar Update: मौसम ने बदले तेवर छिंदवाड़ा, बैतूल सहित म.प्र. के शहरों में हुई वर्षा गिरे ओले

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल : रविवार सोमवार को म.प्र. के कई जिलो में मौसम में खासा परिवर्तन हुआ। प्रदेश के ग्वालियर, चंबल, रीवा, शहडोल, सागर, जबलपुर, नर्मदापुरम, भोपाल संभाग के जिलों में गरज-चमक के साथ वर्षा के साथ सोमवार की रात को वर्षा हुई । इस वजह से पूरे प्रदेश में सोमवार से आज भी बादल छाए हुए हैं। कुछ स्थानों पर रुक.रुक कर वर्षा भी हो रही है। इसी क्रम में पिछले 24 घंटों के दौरान मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे तक छिंदवाड़ा में 34.2, खंडवा में 20, बैतूल में 11, शिवपुरी में 2.1,पचमढ़ी में 1,02ए सिवनी में 0,6 मिलीमीटर वर्षा हुई। निवाड़ी में ओलावृष्टि भी हुई।

आज भी बारिश होने की संभावना –

मंगलवार-बुधवार को इंदौर, उज्जैन संभाग के कुछ जिलों को छोड़कर प्रदेश के अधिकतर जिलों में गरज.चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्व वरिष्ठ विज्ञानी अजय शुक्ला ने बताया कि वर्तमान में हवाओं का रुख में नमी आने के कारण प्रदेश के अधिकतर जिलों में वर्षा हो रही है। मंगलवार.बुधवार को ग्वालियर, चंबल, रीवा, शहडोल, सागर, जबलपुर, नर्मदापुरम, भोपाल संभाग के जिलों में कहीं.कहीं गरज चमक के साथ वर्षा हो सकती है। इस दौरान सागर, जबलपुर, नर्मदापुरम संभाग के जिलों में ओले गिरने की भी आशंका है। मौसम का इस तरह का मिजाज अभी दो दिन तक बना रह सकता है।

________________________________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

Don`t copy text!