ब्रेकिंग
Aaj ka rashifl: आज दिनांक 20/05/2024 को जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने जिला जेल का किया आकस्मिक निरीक्षण , अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी व्यक्त क... Harda sirali BIG news: कुख्यात ईनामी बदमाश इमरान उर्फ मौलाना को सिराली पुलिस ने किया गिरफ्तार! 5 वर्... देवास: किसान के खेत में बंधी गोवंश की हत्या, बोरी में भरकर ले जा रहे थे आरोपी, एक पकड़ाया अन्य भाग ग... Sirali news: कलेक्टर श्री सिंह ने तहसील कार्यालय सिराली का औचक निरीक्षण किया Harda: कलेक्टर श्री सिंह ने नहरों से सिंचाई कार्य का निरीक्षण किया, सिंचाई में बाधक बनने वाले हेडअप ... कन्नौद: नदी में डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत, मृतक कन्नौद के वार्ड क्रमांक 4 का निवासी नर्मदा नदी: रील के चक्कर में जान गवाई! नर्मदा नदी के पुल से कूदे दो युवक हुई मौत, इधर नर्मदा पुरम मे... गैस सिलेंडर सब्सिडी हुई जारी, ऐसे चेक करे अपना नाम लखपति दीदी योजना: केंद्र सरकार 3 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखपति, शुरू हुई योजना

Weather News : मौसम परिवर्तन अगले 4 दिनों में भारी बारिश का अलर्ट, जानिए आपके राज्य का मौसम ,

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 मौसम अपडेट| भारत मौसम विज्ञान विभाग ने अगले 4 दिनों में कुछ राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में असम और मेघालय समेत पूर्वोत्तर भारत में भारी बारिश हो सकती है। वहीं दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार सहित कई राज्यों में गर्मी और उमस से कारण लोग परेशान हो सकते हैं।देश के कई हिस्सो में अभी मानसून सक्रिय है। कहीं पर छुटपुट बारिश हो रही है तो कहीं पर भारी बारिश की आशंका के बीच मौसम विभाग ने कुछ राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर लोगो से सावधान रहने को कहा है।
मप्र में मौसम खुशनुमा है
लोग रक्षाबंधन के त्यौहार के लिए अपने बहनो के घर जा रहे है। मौसम बहुत अच्छा है आसमान पर बादल छाए है कहीं कहीं तेज धूप है भी शाम होते ही वहां पर ठंड का असर महसूस होने लगा है। 

भारी बारिश की चेतावनी

मौसम  विभाग के मुताबिक, अगले 2 दिनों के दौरान देश के पश्चिमी हिस्से में मानसून की स्थिति सामान्य रहने की संभावना है। वहीं हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, असम और मेघालय में भारी से अत्यधिक भारी बारिश हो सकती है। ओडिशा, तेलंगाना, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, लक्ष्यद्वीप में भी मंगलवार को हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना जताई है। पंजाब, हरियाणा, बिहार, झारखंड, गुजरात और उत्तर प्रदेश में भी कुछ जिलों में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। पहाड़ी राज्यों में लोगों को विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी गई है।

- Install Android App -

Don`t copy text!