ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

Mp Weather Update: प्रदेश मे मध्यम बारिश का दौर रहेगा जारी, दोपहर बाद रिमझिम बारिश

म.प्र. मे अभी समान्य बारिश खंडवा, खरगोन, बैतूल, हरदा, सीहोर, विदिशा, आलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर और इंदौर में हुई है अब आने वाले 2-3 दिनो मे गरज-चमक के साथ मध्यम वर्षा हो सकती है।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 भोपाल : प्रदेश में सामान्य बारिश हो रही है। मौसम विभाग का कहना है की आगामी दिनो में मध्यम वर्षा होगी रही हैं। अभी मौसम मे कोई सम्भावना नज़र नही आ रही की लगातार और तेज बारिश हो।

प्रदेश के इन जिलों में बारिश –

पिछले 24 घंटे में प्रदेश में सबसे अधिक वर्षा सिवनी में 61.6 मिमी दर्ज की गई। इसके अतिरिक्त सतना में 44.4 मिमी, खजुराहो में 40.6 मिमी, नर्मदापुरम में 25.7 मिमी, गुना में 21.8 मिमी, ग्वालियर में 20.8 मिमी तो उमरिया में 19.2 मिमी वर्षा दर्ज हुई।

अभी तो मध्यम बारिश होगी –

वर्षा का क्रम सोमवार दिन में भी जारी रहा और सुबह 8.30 बजे से शाम 5.30 बजे के बीच बैतूल में 42, खजुराहो में 29, मंडला में 22, उज्जैन में 13 तो भोपाल में आठ मिमी वर्षा दर्ज हुई। मौसम विभाग ने खंडवा, खरगोन, बैतूल, हरदा, सीहोर, विदिशा, आलीराजपुर, बड़वानी, बुरहानपुर और इंदौर में गरज-चमक के साथ मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है। मौसम विभाग का कहना है कि वर्तमान में प्रदेश में अगले कुछ दिन मध्यम वर्षा का दौर जारी रहेगा। प्रदेश के दक्षिणी हिस्सों में गरज-चमक के साथ वर्षा होती रहेगी।

Gold Rate 09 July 2024 Mp: सोने के भाव हुए कम, खरीदने का आया समय, देखे आज के भाव

- Install Android App -

Sariya Rate Mp (09/07/2024): गिरे सरिया के दाम, मकान बनवाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, देखें आज के ताज़ा भाव यहाँ

Don`t copy text!