ब्रेकिंग
ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद सांसद डी डी उईके का हरदा प्रथम आगमन पर किया स्वागत! Big news harda: आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, दो दिन की छुटी मे आया फौज... सिवनी मालवा: चुनिंदा दुकानों पर मिलती है प्राइवेट स्कूलों की किताब, कॉपी लेने का भी दबाव,  Harda news: बहु के गंभीर आरोप पर बुजुर्ग सास ससुर बोले हम छटवा हिस्सा देने को तैयार हु। बहु मांग रही... Harda Big news: कार सवार दो युवकों से एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतूस जब्त! Harda Big news: हरदा पुलिस की बड़ी कार्यवाही : फरार आरोपी सौरभ विश्नोई गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 5...

इंदौर बैतूल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार डंफर ने दो लोगो को कुचला, फिर घर में जा घुसा, चाचा भतीजे की मौत, गांव में मातम छाया,

अनिल उपाध्याय खातेगांव -कन्नौद मार्ग पर ननासा के पास बीती रात भजन कीर्तन में शामिल होने सड़क किनारे से पैदल जा रहे काका भतीजा को बेकाबू डंपर ने रोद दिया। उसके बाद अनियंत्रितत होकर डंपर घर में जा घुसा। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे को 5 घंटे तक जाम कर रखा वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को खोला गया।

इंदौर’ -बैतूल हाईवे पर दौड़ते बेलगाम डंपरो की गति पर किसी प्रकार का कोई नियंत्रण नहीं होने का खामियाजा ग्रामीणों को अपनी जान देकर उठाना पड़ रहा है। बताया जाता है कि नानसा बस स्टैंड के पास इंदौर से नेमावर की ओर जा रहे बेलगाम डंपर के चालक ने लापरवाही व तेज गति से वाहन चला कर नानसा के राहुल पिता कलीराम गुर्जर व उनके काका लखन पिता गंगाविशन गुर्जर को कुचल दिया। दोनों भजन कीर्तन में शामिल होने सड़क किनारे से पैदल जा रहे थे। बाद में अनियंत्रित होकर डंपर हरिओम पिता रामकृष्ण पटेल के घर में जा घुसा, गनी मत रही कि उस दौरान घर के लोग पीछे की ओर थे।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे को 5 घंटे तक जाम कर रखा वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को खोला गया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।उधर कन्नौद अस्पताल में दोनों के शवों का पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप कर पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

- Install Android App -

Don`t copy text!